अर्जुन और करीना की फिल्म 'भूत पुलिस' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज़
अर्जुन और करीना की फिल्म 'भूत पुलिस' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज़
Share:

कोविड महामारी के कारण से देशभर में लगभग 6 महीने लॉकडाउन रहा, अब अनलॉक का प्रोसेस शुरू की जा चुकी है. इस अनलॉक में मूवी  की शूटिंग के लिए छूट पहले ही प् ली गई है और तमाम कलाकार अपनी-अपनी मूवीज की शूटिंग में जुट गए हैं. अक्षय कुमार मूवी बेलबॉटम की शूटिंग भी पूरी कर चुके हैं. अब कई अन्य कलाकार मूवीज की शूटिंग में जुटे हुए हैं जिनमें सैफ अली खान और अर्जुन कपूर भी मौजूद हैं.

दरअसल, सैफ अली खान और अर्जुन कपूर की नई मूवी 'भूत पुलिस' का मुहूर्त हुआ और इस मौके पर मूवी का पहला पोस्टर भी लॉन्च किया जा चुका है. इसे अर्जुन कपूर, सैफ अली खान, करीना कपूर और इसके मेकर्स ने साझा किया है. करीना कपूर खान ने मूवी के पोस्टर को साझा करते हुए लिखा,"न्यू नॉर्मल इज पैरानॉर्मल." यानी नए सामान्य हालात पहले बहुत ज्यादा सामान्य हैं. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म की टीम को शुमभकामनाएं भी दी.

करीना ने टीम को दी शुभकामनाएं: करीना ने लिखा,"गुड लक गायज... इसे खत्म करो." वहीं, अर्जुन कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम फिल्म का पोस्टर और मुहूर्त शॉट लिखा हुआ क्लैप बोर्ड की तस्वीर शेयर की. इस क्लैप बोर्ड पर फिल्म और डायरेक्टर का नाम और आज की तारीख लिखी हुई है. अर्जुन कपूर ने इसे शेयर करते हुए लिखा,"न्यू नॉर्मल इज पैरानॉर्मल.

अर्जुन ने अली फजल को किया रिप्लेस: अभिनेता सैफ अली खान और अर्जुन कपूर पहली बार साथ  कार्य करने जा रहे हैं. मूवी  को पवन कृपलानी डायरेक्ट करेंगे जबकि इसके प्रोड्यूसर रमेश तौरानी और आकाश पुरी करने वाले है. दोनों ही स्टार कॉमिक रोल में देखना एक अलग ही अनुभव होने वाला है. डायरेक्टर पवन कृपलानी ने पिछले वर्ष भी इस मूवी की घोषणा की गई थी. उन्होंने कहा था कि फिल्म में सैफ अली खान, अली फजल और फातिम सना शेख होंगे. लेकिन अब अली फजल को अर्जुन कपूर से रिप्लेस दिया गया है.

 

 

राजस्थान नगर निगम चुनाव में कांग्रेस की प्रचंड जीत पर सीएम अशोक गेहलोत ने दी बधाई

सुब्रत राय, उनकी पत्नी, भाई सहित सहारा इंडिया के 10 लोगों पर धोखाधड़ी का केस दर्ज

अब इंदौर के एमजीएम मेडिकल कॉलेज में शुरू होगा कोरोना का शोध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -