छोटे पर्दे पर दो साल बाद ये अभिनेता करेंगे वापसी, शो में प्ले करेंगे डिफरेंट करैक्टर
छोटे पर्दे पर दो साल बाद ये अभिनेता करेंगे वापसी, शो में प्ले करेंगे डिफरेंट करैक्टर
Share:

जब किरदारों में जान डालने की बात आती है तो कलाकारों के लिए यह बेहद जरूरी हो जाता है कि वे अपने कंफर्ट ज़ोन से बाहर निकले और कुछ अलग करें. अपने लुक्स के साथ प्रयोग करना हर कलाकार के काम का एक महत्वपूर्ण हिस्सा होता है. अभिनेता एजाज खान दो साल बाद भारतीय टेलीविजन पर लौट रहे हैं. वह लोकप्रिय धारावाहिक तारा फ्रॉम सतारा से टीवी इंडस्ट्री में वापसी कर रहे हैं. इन दिनों एजाज खान इसी प्रक्रिया में व्यस्त हैं.

एजाज इस धारावाहिक में हैंडसम कोरियोग्राफर शत्रुघ्न मेहरा की भूमिका में नजर आएंगे. कहानी के अनुसार उन्हें धारावाहिक में डांसर नंबर-1 रियलिटी शो में जज पैनल के सदस्य के तौर पर देखा जा सकेगा. कहानी में ये भी सामने आता है कि शत्रु का तारा के पिता सचिन माने के साथ भी गहरा संबंध रहा है और शो में इसी संबंधों पर से पर्दे उठेंगे.  

इस बारे में एजाज कहते हैं, “मैंने पहले भी अपने लुक के साथ प्रयोग किए हैं लेकिन इस बार का टपोरी लुक कुछ ऐसा है जो मेरे लिए नया है. शो में मेरी भूमिका फ्लैशबैक से शुरू होती है और उस दौरान मुझे एक लापरवाह युवक के रूप में देखा जाएगा. उसके मुंबई में अपने करियर से जुड़े बड़े-बड़े सपने हैं और मेरा यह लुक किरदार की प्रकृति के लिए सबसे सही था. बाद में जैसे ही शो आगे बढ़ता है, दर्शक मुझे डांसर नंबर-1 के जज के रूप में देखेंगे और उस हिस्से में मेरे लुक्स बिल्कुल ही अलग होंगे.”

सुशांत सिंह ने इस वजह से छोड़ा 'सावधान इंडिया', जामिया हिंसा को लेकर किये थे ट्वीट

कई मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखती है यह टीवी एक्ट्रेस, आज है जन्मदिन

असल जिंदगी में बहुत बिंदास हैं भाबी जी, देखकर उड़ जाएंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -