असल जिंदगी में बहुत बिंदास हैं भाबी जी, देखकर उड़ जाएंगे होश
असल जिंदगी में बहुत बिंदास हैं भाबी जी, देखकर उड़ जाएंगे होश
Share:

टीवी के मशहूर चैनल एंड टीवी पर आने वाला मशहूर शो 'भाबी जी घर पर हैं' में नजर आने वाली अंगूरी भाभी यानी शुभांगी अत्रे अपना हॉट अवतार दिखाने में कभी पीछे नहीं रहती हैं. शुभांगी अत्रे के डायलॉग बोलने की स्टाइल सभी को अच्छी लगती है और उनका वह ख़ास डायलॉग 'सही पकड़े हैं' है. आपको बता दें कि शुभांगी शो में एक आम महिला की तरह सिर्फ घर में ही रहती हैं, लेकिन असल जिंदगी में शुभांगी काफी बिंदास हैं और वह अपनी हॉटनेस से सभी के होश उड़ा देती है. शो में हमेशा साड़ी पहनने वाली अंगूरी भाभी का असल जिंदगी में लुख काफी अलग है इसी के साथ वह हमेशा ग्लैमरस अंदाज में रहती हैं.

आए दिन घूमने फिरने वाली शुभांगी की तस्वीरें हमेशा अलग लुक में नजर आती हैं. शुभांगी का असल जिंदगी में लाइफस्टाइल सबसे अलग है और उस लाइफस्टाइल को वह अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर देती हैं. वैसे अंगूरी भाभी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरों से सभी का दिल जीत लेती हैं. इंस्टाग्राम पर अंगूरी भाभी ने अपनी एक फोटो शेयर कर लिखा है Live your dreams as if they already are your current reality. #lifeisagift।

इसमें वह बहुत आकर्षक दिखाई दे रहीं हैं. इंस्टाग्राम पर उनके ढ़ाई लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और उनकी हर तस्वीर को हजारों लाइक मिलते हैं जो आप देख सकते हैं. आप सभी को बता दें कि शुभांगी इंदौर की रहने वाली हैं और उन्होंने एमबीए की पढ़ाई की है. इसी के साथ उन्होंने साल 2006 में एकता कपूर के शो कसौटी जिंदगी की में अभिनय किया था और आज वह भाबी जी बनकर दर्शकों का दिल जीत रहीं हैं.

इन 4 स्टार ने टीवी इंडस्ट्री में कमाया खूब नाम, आज जी रहे है गुमनामी की जिंदगी

टैलेंट हंट से की अभिनय की शुरूआत, सास-बहू के सीरीयल से हुए मशहुर

बिग बॉस 13 : विकास गुप्ता ने चली शातिर चाल, इस तरह लगाई आरती-विशाल के रिश्तों में आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -