दिल्ली हिंसा पर भड़का यह मुस्लिम एक्टर, कहा- 'लाशों पर राजनीति कर रहे है'
दिल्ली हिंसा पर भड़का यह मुस्लिम एक्टर, कहा- 'लाशों पर राजनीति कर रहे है'
Share:

इन दिनों नागरिकता संशोधन कानून को लेकर खूब विरोध हो रहा है। ऐसे में दिल्ली में विरोधी और समर्थक अब आमने सामने हो चुके हैं और अब दिल्ली के भजनपुरा, गोकुलपुरी, चांदबाग, मौजपुर और जाफराबाद इलाके में जमकर पत्थरबाजी और गोलीबारी हुई है। वहीं इस दौरान अधिक हिंसा के चलते सोशल मीडिया पर ट्वीट्स हो रहे हैं और बॉलीवुड से लेकर साम लोग तक ट्वीट कर रहे हैं।

अब इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्टर एजाज खान का नाम भी शामिल हो गया है। हाल ही में उनके ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जी दरअसल एजाज लगातार दिल्ली के हालात पर अपनी प्रतिक्रिया पेश कर रहे हैं। वहीं अब उन्होंने दिल्ली में भड़की हिंसा को लेकर नेताओं पर जमकर निशाना साधा है। हाल ही में एक्टर ने ट्वीट करके लिखा है कि, 'भारत के नेताओं के बच्चे विदेशों में शिक्षा हासिल कर रहे है, दूसरों के बच्चों के हाथों में पत्थर, हथियार थमा इंसानियत का कत्ल करवाकर लाशों पर राजनीति कर रहे है। ध्यान रहे नेता जी से रोजगार नही हथियार मिल रहा है। लोग टूट जाते है एक घर बनाने में, तुम तरस नही खाते बस्तियां जलाने में?।'

आप सभी को यह भी बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ दिल्ली के मौजपुर के बाद भजनपुरा में भी जमकर झड़प देखने को मिली है। वहीं इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने वहां खड़ी गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया और हिंसा में दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्सटेबल रतनलाल की मौत तक हो गई।

निर्देशक जगन शक्ति की तबीयत में आया सुधार, इस अभिनेता की वजह से हुआ ऐसा

अपनी छोटी फैन को देखते ही सलमान खान ने किया किस, वीडियो ने लूटा फैंस का दिल

इस अश्लील मॉडल से हो रही है शाहरुख़ खान की बेटी की तुलना, वजह बहुत ख़ास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -