इस अश्लील मॉडल से हो रही है शाहरुख़ खान की बेटी की तुलना, वजह बहुत ख़ास
इस अश्लील मॉडल से हो रही है शाहरुख़ खान की बेटी की तुलना, वजह बहुत ख़ास
Share:

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान आजकल खूब सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं। जी दरअसल हाल ही में उनकी ग्लैमर तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर के कारण सुहाना खान जमकर ट्रोल हो रहीं हैं। जी हाँ, वैसे तो सुहाना की फैन फॉलोइंंग की संख्या लाखों में हैं और जब भी सुहाना की कोई नई तस्वीर सामने आती है देखते ही देखते वायरल हो जाती है। इस बार भी ऐसा ही हुआ है। हाल ही में सुहाना का एक फोटो सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। आप सभी को बता दें कि यह फोटो सुहाना के फैन क्लब ने शेयर किया है।

आप देख सकते हैं इस दौरान सुहाना ने ब्लैक क्रॉप टॉप और ग्रे टाइट्स पहने हुए हैं और सुहाना सिंपल पोज दे रही हैं और मुस्कुरा रही हैं। इसी के साथ इस दौरान उनके आस-पास कई दोस्त नजर आ रहे हैं और दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए सुहाना की इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इस समय उनकी जो तस्वीर सामने आई है उसकी तुलना उनके फैंस अश्लील स्टार तक से कर रहे हैं। जी हाँ, फिलहाल आप देख सकते हैं सुहाना किसी शॉप के बाहर नजर आ रही हैं और सामने से गुजरते हुए उनकी ये तस्वीर ली गई है। वहीं उन्होंने काले रंग की ड्रेस पहनी हुई है और इसी के साथ ही बालों को खुला छोड़ा हुआ है और गुलाबी रंग की लिपस्टिक लगाई है।

आप सभी को बता दें कि सुहाना की इस तस्वीर पर कई यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया है। एक यूजर ने लिखा है- 'पूरी अश्लील स्टार दिखाई दे रही है।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है- 'पूनम पांडेय की कॉपी है' इसी के साथ एक और यूजर ने लिखा है- 'इससे हॉट कोई नहीं'। आप सभी जानते ही होंगे सुहाना खान ने तीन साल ब्रिटेन में रहकर पढ़ाई की है और अब आगे की पढ़ाई पूरी करने के लिए वो न्यूयॅार्क में हैं। इसी के साथ वहां वह अभिनय की क्लासेस ले रही हैं। दरअसल सुहाना फिल्मों में छाना चाहती हैं इस कारण वह अभिनय सीख रहीं हैं।

ट्रोलर्स के निशाने पर आई भूमि पेडनेकर की नयी तस्वीर, कहा- 'बुलाती है मगर जाने का नहीं'

अपने जन्मदिन पर हॉलिडे करवाना चाहती है यह मशहूर एक्ट्रेस

Video: पत्नी और पिता के साथ शाहीद कपूर ने मनाया जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -