निर्देशक जगन शक्ति की तबीयत में आया सुधार, इस अभिनेता की वजह से हुआ ऐसा
निर्देशक जगन शक्ति की तबीयत में आया सुधार, इस अभिनेता की वजह से हुआ ऐसा
Share:

फिल्म 'मिशन मंगल' के डायरेक्टर जगन शक्ति की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अब उनकी हालत में तेजी से सुधार आ रहा है. जगन शक्ति दो सप्ताह से ज्यादा वक्त तक अस्पताल में भर्ती थे. एक इंटरव्यू में जगन शक्ति ने अक्षय कुमार की काफी तारीफ की और कहा हैं कि उनके ठीक होने का श्रेय अक्षय कुमार को जाता है. हाल ही में जगन ने अपने स्वास्थ्य के बारे में बताया हैं कि 'मैं अभी ठीक हूं. जल्द ही मैं लौटूंगा और कई अच्छी फिल्में बनानी है. 'अक्षय कुमार का शुक्रिया अदा करते हुए जगन ने कहा कि 'अक्षय सर की वजह से मैं वापस लौट पाया हूं. उन्होंने मुझे जिंदगी दी है. फिल्म दी है और अब उनकी वजह से मैं दोबारा चल पा रहा हूं. ' 

इसके अलावा जगन ने 'मिशन मंगल' में काम कर चुकीं अभिनेत्रियों की भी तारीफ की जिन्होंने उनकी बीमारी के वक्त काफी साथ दिया. उन्होंनेे सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी और नित्या मेनन का जिक्र किया. जगन ने बताया कि विद्या बालन तो हर रोज उनका हेल्थ अपडेट लेती थीं. बता दें कि जगन शक्ति मुंबई में किसी काम के सिलसिले में यात्रा कर रहे थे तभी उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर चक्कर आ गया और वो गिर गए. उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां जांच के दौरान पता चला कि उनके मस्तिष्क में खून का थक्का जमा हुआ है. जिसके बाद डॉक्टरों ने उनके मस्तिष्क की सर्जरी की. जगन शक्ति को 25 जनवरी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

अगर फिल्म 'मिशन मंगल' की बात करें तो ये साल 2019 की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक है. इसमें काम करने वाले कलाकारों में अक्षय कुमार, सोनाक्षी सिन्हा, विद्या बालन, तापसी पन्नू, शरमन जोशी, नित्या मेनन, कीर्ति कुल्हाड़ी और दलीप ताहिल हैं. 'मिशन मंगल' से पहले उन्होंने 'पैडमैन' में निर्देशक आर बाल्की को असिस्ट किया था.

इस अश्लील मॉडल से हो रही है शाहरुख़ खान की बेटी की तुलना, वजह बहुत ख़ास

एयरपोर्ट पर तीन बार चेक हुआ इस एक्ट्रेस का ID कार्ड

गर्लफ्रेंड संग इस फिल्म में काम करेंगे पुलकित सम्राट, होगा जबरदस्त रोमांस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -