अपनी छोटी फैन को देखते ही सलमान खान ने किया किस, वीडियो ने लूटा फैंस का दिल
अपनी छोटी फैन को देखते ही सलमान खान ने किया किस, वीडियो ने लूटा फैंस का दिल
Share:

बॉलीवुड में दबंग खान के नाम से मशहूर होने वाले सलमान खान को लोग खूब पसंद करते हैं। वह अपने दमदार अंदाज के लिए फेमस हैं। इसी के साथ वह अपनी दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं। वहीं हाल ही में उनकी एक फोटो और वीडियो तेजी से वायरल हो रही है और इस फोटो के कारण सभी फैंस उनके दीवाने हो गए हैं। जी दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया पर उनका एक वायरल वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एक छोटी बच्ची के साथ प्यार करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

आप इस वीडियो को देखने के बाद सलमान खान के बड़े दीवाने हो सकते हैं क्योंकि यह वीडियो बहुत बेहतरीन है। जी दरअसल सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई की शूटिंग कर रहे हैं और इसी फिल्म के सेट पर उनसे एक बच्ची आकर मिली। उसके बाद भाईजान ने उस बच्ची को देखकर उस पर जमकर प्यार बरसाया। आप देख सकते हैं इस वीडियो में सलमान इस बच्ची को किस करते हुए दिख रहे हैं।

वहीं इस वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस इस वीडियो की तारीफ कर रहे हैं। केवल इतना ही नहीं सलमान की इस नन्ही फैन का नाम यशिका बताया जा रहा है और सोशल मीडिया पर यह क्यूट वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जी दरअसल सलमान खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'राधे' की शूटिंग कर रहे हैं और इस फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है। आप सभी को बता दें कि इस फिल्म में सलमान के साथ दिशा पाटनी लीड रोल में नजर आएंगी और यह फिल्म एक कॉप ड्रामा होगी।

ट्रोलर्स के निशाने पर आई भूमि पेडनेकर की नयी तस्वीर, कहा- 'बुलाती है मगर जाने का नहीं'

आलिया भट्ट का डायलॉग बोलते-बोलते रोने लगीं सारा अली खान, जानिए क्यों?

बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी क्वीन रेखा की खूबसूरती का ब्यूटी सीक्रेट जानकार आप भी फॉलो करे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -