प्रेसिडेंट इलेक्शन को लेकर तेज़ हुई गतिविधियां
प्रेसिडेंट इलेक्शन को लेकर तेज़ हुई गतिविधियां
Share:

नईदिल्ली। राष्ट्रपति चुनाव को लेकर गतिविधियां तेज़ हो गई हैं। हालात ये हैं कि सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों ही देश का अगला राष्ट्रपति चुनने के लिए राष्ट्रपति चुनाव में भागीदारी करने में लगे हैं। दोनों ही पक्षों के विभिन्न दलों द्वारा व्यापक पैमाने पर तैयारियां प्रारंभ की गई हैं विपक्ष के अतिरिक्त कई नेता संसद भवन में बैठक आयोजित करेंगे। कांग्रेस अन्य दलों के साथ राष्ट्रपति उम्मीदवार को लेकर चर्चा कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र व कर्नाटक के विधायकों को लेकर कांग्रेस के मन में कई तरह की आशंकाऐं हैं।

मिली जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष व सांसद अशोक चव्हाण ने विभिन्न बातों को नकार दिया। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में कांग्रेस के विधायक विभिन्न पार्टी के प्रत्याशियों को वोटिंग देंगे। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी स्वयं ही राष्ट्रपति चुनाव को लेकर अपनी पहल करने में लगी हैं।

अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच भारतीय जनता पार्टी के अध्यख अमित शाह ने स्पष्ट कर दिया इस दौरान उन्होंने कहा कि उनका दल आने वाले समय में राष्ट्रपति चुनाव हेतु प्रत्याशी के नाम पर किसी प्रकार का निर्णय नहीं ले सका है।

मैनचेस्ट धमाके पर राष्ट्रपति और PM मोदी ने जताया दुःख

Video : सऊदी अरब में तलवार लेकर नाच रहे हैं अमेरिका के प्रेसीडेंट

मुस्लिम राष्ट्र सऊदी अरब पहुंचे अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप, हुए 350 अरब डाॅलर के करार

मायावती पर लगे आरोप, राजनीति के लिए बिगाड़ दी फिज़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -