Video : सऊदी अरब में तलवार लेकर नाच रहे हैं अमेरिका के प्रेसीडेंट
Share:

इस वीडियो में आप देख सकते हैं अमेरिका के प्रेसिडेंट डोनाल्ड ट्रम्प हाथ में तलवार लेकर नाच रहे है। जी हाँ, आप देख सकते हैं इस वीडियो में। लेकिन हमेशा ही गुस्से में रहने वाले डोनाल्ड ट्रम्प ऐसा क्यों कर रहे हैं ये आगे बताते हैं हम आपको। लेकिन इस वीडियो में ये देखा जा सकता है कि ट्रम्प डांस नहीं कर रहे हैं बल्कि जबरदस्ती उनसे डांस कराया जा रहा है।

दरअसल, बात ये है कि अमेरिका के प्रेसीडेंट डोनाल्ड ट्रम्प अपनी पत्नी मेलानिया के साथ दो दिनों के लिए सऊदी अरब की यात्रा पर निकले। जैसे ही वो अरब पहुंचे तो वहा के रियाद ने उनका सम्मान एक पारंपरिक तलवार नृत्य यानी सोर्ड डांस से किया गया। ये डांस सऊदी अरब के मुरब्बा पैलेस के बाहर हुआ। इस मौके पर सऊदी और व्हाइट हाउस के अधिकारियों ने भी उनके साथ थिरक लिया।

यह पारम्परिक तलवार नृत्य को ‘अरधा’ कहा जाता है अब क्योकि ट्रम्प ने डांस तो किया है तो वीडियो वायरल होना तो बनता ही है। ट्रम्प को डांस करते हुए आप देख सकते हैं कि वो मुस्कुरा भी रहे हैं और ये सब देखकर उनके अधिकारी भी मुस्कुरा रहा है। इस दौरान ट्रंप की बेटी इवांका और उनके पति जेयर्ड कुश्नर भी मौजूद थे जो इस डांस में शामिल थे। देखते ही देखते ये वीडियो वायरल हो गया। आइये आपको भी दिखा दे।

Video : इतने तरह के नेचर की होती है लड़कियां जिन्हे खुद लड़कियां भी नहीं समझ पाती

Video : आ गया है Shape of You और Gulabi aankhein का शानदार मैशअप, क्या सुना आपने

फैशन दिवा सोनम कपूर भी स्टाइलिश लगी कांन्स फिल्म फेस्टिवल में, देखे पिक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -