एक दिन में लाखो कमा लेते हैं ACP प्रद्युमन, सलमान से ज्यादा है पॉपुलरिटी
एक दिन में लाखो कमा लेते हैं ACP प्रद्युमन, सलमान से ज्यादा है पॉपुलरिटी
Share:

टीवी इंडस्ट्री में एसीपी प्रद्युमन के नाम सेमशहूर एक्टर शिवाजी साटम को आप सभी जानते ही होंगे. आप सभी को बता दें कि आज शिवाजी साटम का जन्मदिन है. जी हाँ, शिवाजी साटम का जन्म 21 April 1950 को हुआ था और आज वह 69 साल के हो गए हैं. एसीपी प्रद्युमन के किरदार में शिवाजी करीब 19 सालों से टीवी और लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं और शिवाजी साटम की पॉपुलैरिटी का आलम ये है कि जब उनकी मौत की अफवाह उड़ी तो फैंस पागल से हो गए थे और शिवाजी के पास फोन कॉल्स और मैसेजेस का अंबार लग गया था.

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि शिवाजी साटम सीआईडी के सबसे पुराने कलाकार हैं और उन्होंने अपनी एक्टिंग और हुनर से उन्होंने एसीपी प्रद्युमन के किरदार को इतना यादगार बना दिया है कि उन पर अब जोक्स भी बनने लगे हैं. वहीं आप सभी ने देखे ही होंगे एसीपी के तेवर, दमदार डायलॉग डिलीवरी और 'कुछ तो गड़बड़ है दया' जैसे वन लाइनर जिनके बच्चों से लेकर बूढ़े भी फैन हैं. ऐसे में बहुत कम लोग इस बात को जानते हैं कि शिवाजी साटम की फीस क्या है ? इस शो से वो कितना कमाते हैं ? मिली खबरों के अनुसार शिवाजी एक एपिसोड के एक लाख चार्ज करते हैं और महीने में इस शो के लिए सिर्फ 15 दिन ही काम करते हैं जबकि बाकी के 15 दिन वो अपनी मराठी फिल्मों में काम करते हैं.

जी हाँ, अब इस तरह से हिसाब लगाया जाए तो शिवाजी साटम महीने भर में 25 लाख से ऊपर की कमाई करते होंगे. आप सभी को बता दें कि शिवाजी अनिल कपूर के साथ फिल्म 'नायक' में, गोविंदा के साथ 'जिस देस में गंगा रहता है' में नजर आ चुके हैं. वहीं 1998 में शिवाजी ने 'सीआईडी' में आए लेकिन 2013 में उन्होंने फिल्मों में काम करने के चक्कर में शो छोड़ दिया लेकिन एसीपी की पॉपुलैरिटी और लोगों की जबरदस्त डिमांड के चलते उन्हें फिर से शो में लौटना पड़ा और वह आज भी शो में सक्रिय हैं.

यह मशहूर एक्टर ले रहा है कसौटी में एंट्री, अनुराग को लगेगा बड़ा झटका

इंडियन कपड़े पहनना खूब पसंद करती हैं सुरभि ज्योति

आज है शरद मल्होत्रा की शादी, सामने आई मेहँदी और संगीत सेरेमनी की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -