एक्सीडेंट में हुई Ace of Space के इस कंटेस्टेंट की मौत, शोक में डूबे विकास गुप्ता
एक्सीडेंट में हुई Ace of Space के इस कंटेस्टेंट की मौत, शोक में डूबे विकास गुप्ता
Share:

आप सभी को बता दें कि हाल ही में मशहूर यूट्यूबर और एमटीवी के शो Ace of Space के कंटेस्टेंट रहे दानिश जेहन की एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है. जी हाँ, आने वाली खबरों के अनुसार दानिश गुरुवार सुबह एक शादी से लौट रहे थे, तभी उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई और उसमे दानिश की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि यह दुर्घटना मुंबई के वाशी में हुई है. आप सभी को सबसे पहले तो यह बता दें कि दानिश की उम्र 21 साल थी और वह एक मिडिल क्लास फैमिली से हैं.

दानिश अपने यूट्यूब वीडियोज और ब्लॉग्स की वजह से फेमस थे और वह अक्सर चर्चाओं में रहते थे. हाल ही में उन्हें एमटीवी के शो Ace of Space में देखा गया था और दानिश जेहन यूट्यूब के अलावा सोशल मीड‍िय प्लेटफार्म पर बहुत सक्र‍िय रहे हैं. आप सभी को बता दें कि दानिश की मौत से उनके फैंस सदमे में हैं और सभी शोक जता रहे हैं. हाल ही में फैंस ने ट्विटर पर दान‍िश को श्रद्धांजलि दी है और अब भी दे रहे हैं. वहीं सभी जानते ही हैं कि दानिश लाइफ स्टाइल ब्लॉगर भी हैं उनके Instgram पेज पर करीब 855 हजार फॉलोअर भी हैं.

वहीं पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट विकास गुप्ता ने भी उनके निधन पर शोक जताया है. हाल ही में उन्होंने एक सोशल पोस्ट में दानिश की फोटो साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "दानिश तू हमेशा जेहन में रहेगा. मैं दूसरे हाउसगेस्ट्स को कैसे बताऊं कि तुम अब वापिस नहीं आ रहे हो."

अपने नेगेटिव किरदार के कारण इस मशहूर एक्ट्रेस को बूढी महिला ने दिया धक्का और लगी चिल्लाने...

राखी सावंत ने खाया जहर, वजह सुनकर पैरों तले खिसक जाएगी जमीन!

कोमोलिका बनकर हिना खान ने फिर चलाया अपना जादू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -