राखी सावंत ने खाया जहर, वजह सुनकर पैरों तले खिसक जाएगी जमीन!
राखी सावंत ने खाया जहर, वजह सुनकर पैरों तले खिसक जाएगी जमीन!
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि बॉलीवुड और टीवी की दुनिया में अपने बयान के कारण सुर्ख़ियों में रहने वाली राखी आए दिन अपने हॉट अंदाज और अश्लील वीडियो के कारण चर्चाओं में आ जाती है. ऐसे में हाल ही में राखी ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो में वह अपने 10 हज़ार के मोबाइल के लिए जहर खा चुकीं हैं. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में वह अपने 10 हज़ार के मोबाइल के लिए जहर खा चुकीं हैं और उसके लिए रो रहीं हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

आप सभी को बता दें कि इसके पहले उन्होंने एक वीडियो और शेयर किया है जो रियल है और उसी वीडियो की नकल कर राखी ने यह वीडियो बनाया है और शेयर किया है. आप सभी को यह भी बता दें कि राखी सावंत जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. ऐसे में हाल ही में उनका एक शो यूट्यूब चैनल पर आने वाला है. खबरों के मुताबिक़ वह जल्द ही एक शो में नजर आने वाली हैं जिसका नाम कॉफी विथ राखी है. इसी के साथ राखी सावंत पर जल्द ही एक बायोपिक बनने वाली है और उसका पहला पोस्टर राखी ने रिलीज भी कर दिया है.

राखी सावंत ने अपनी बायोपिक का पहला पोस्टर इस्टाग्राम अकाउंट पर रिलीज किया है और इस पोस्टर में राखी न्यूड दिखाई दे रही हैं जो आप सभी साफ देख सकते हैं. फिलहाल राखी अपने इन वीडियोस के कारण सुर्ख़ियों में छाईं हुईं हैं.

29 दिसंबर से सभी को एक बार फिर हंसाने आ रहे हैं कपिल शर्मा

रोडीज फेम रघुराम की शादी में नहीं शामिल हुए बेस्ट फ्रेंड करणवीर, वीडियो शेयर कर कही ऐसी बात

कसौटी जिंदगी...' में प्रेरणा के गुरुर तोड़ने के लिए धमाकेदार एंट्री करेंगी कोमोलिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -