एस ऑफ स्पेस 2 में वापसी को तैयार हैं दीपक ठाकुर
एस ऑफ स्पेस 2 में वापसी को तैयार हैं दीपक ठाकुर
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो बिग बॉस 12 फेम दीपक ठाकुर इन दिनों लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. ऐसे में दीपक जल्द ही एमटीवी रियलिटी शो एस ऑफ स्पेस 2 में वापसी करने वाले हैं ऐसी खबरें लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई है. ऐसे में खबरें हैं कि इस बात का हिंट दीपक ठाकुर ने सोशल मीडिया पर शेयर किए गए पोस्ट के जरिए दिया. जी दरअसल बिग बॉस खत्म हो जाने के बाद दीपक इस शो में नजर आए, लेकिन एक टास्क के दौरान उन्हें कंधे पर चोट आई और इसके चलते उनके कंधे का ऑपरेशन करना पड़ा.

वहीं अब दीपक ठाकुर  ने एक पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया, उसमें उन्होंने लिखा- ''न जाने कितने चेहरों पर चेहरा छुपाए हैं लोग और अपनी पहली वाली/वाला को बाहर छोड़ कर आए हैं लोग. फिर से ये खेल शुरू हुआ है, अद्भुद अलबेला शुरू हुआ है. करारा जवाब मिलेगा ये पब्लिक है सब जानती है.'' वहीं पोस्ट के अंदर काफी सारे हैशटैग का इस्तेमाल करने के बाद उन्होंने एक लाइन भी लिखी. ''आप अंदर से कुछ और बाहर से कुछ और नजर आते हैं वाले कैटगिरी के लोग अब तुम्हारा क्या होगा कालिया.''

आप देख सकते हैं दीपक ने जो पोस्ट शेयर किया है उसमें वो शोल्डर बैंडेज पहने हुए दिखाई दे रहे हैं. मिली खबरों के मुताबिक दीपक के शो में दोबारा एंट्री लेने की बात पर पुष्टि हो चुकी है. वहीं आपने देखा होगा दीपक ठाकुर के अलावा शो मेंमें बसीर अली, लुसिंडा निकोलस, श्रुति जैसे बड़े चेहरे पार्टिसिपेट दिखाई दे रहे हैं और इस शो का ग्रैंड प्रीमियर 24 अगस्त को हुआ था. वैसे दीपक के फैंस के लिए यह बड़ी खुशखबरी है.

मौनी और सुरभि के बाद नागिन 4 के लिए नहीं मिल रही एकता को परफेक्ट नागिन

अपनी ननद के लिए दीपिका कक्कड़ ने किया कुछ ऐसा कि फूले नहीं समाए शोएब इब्राहिम

पति ने उठाया दिव्यांका त्रिपाठी पर हाथ, एक्ट्रेस ने यूँ दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -