पति ने उठाया दिव्यांका त्रिपाठी पर हाथ, एक्ट्रेस ने यूँ दिया जवाब
पति ने उठाया दिव्यांका त्रिपाठी पर हाथ, एक्ट्रेस ने यूँ दिया जवाब
Share:

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी दहिया अपने पति के साथ आए दिन तस्वीरें शेयर करती हैं और वह सोशल साइट पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी ताजा तस्वीरें शेयर कर सभी को हैरान कर देती हैं और उनकी तस्वीरें सभी को एक अलग ही अहसास दिलाती हैं. दिव्यंका के इंस्टाग्राम पर लाखो फैंस हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं. ऐसे में कुछ घंटे पहले दिव्यांका त्रिपाठी दहिया ने एक बार फिर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जो आप सभी देख सकते हैं.

जी दरअसल इन तस्वीरों में वह अपने पति विवेक दहिया के साथ दो-दो हाथ करती दिखाई दे रही हैं और ऐसा लग रहा है मानों दोनों फनी मोमेंट बिता रहे हैं. जी हाँ, दिव्यांका त्रिपाठी दहिया और उनके पति विवेक दहिया की ये बेहद खास तस्वीरें उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं और दोनों इसमें हंसी-मजाक करते दिख रहे हैं.

वहीं इन फोटोज में आप देख सकते है कि दिव्यांका त्रिपाठी दहिया के बाल उनके पति विवेक दहिया गुस्से से खींच रहे हैं और उसके बाद दिव्यांका उन्हें मुक्का मार रहीं हैं. वहीं दोनों इस दौरान हँसते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. ये दोनों पति-पत्नी हमेशा ही फिटनेस का पूरा ख्याल रखती हैं और हमेशा सोशल मीडिया पर दोनों वर्कआउट करते और कपल गोल्स देते नजर आ जाते हैं.

'हप्पू सिंह' के मजाकिए अंदाज और बड़े पेट ने दर्शको को बनाया फैन्स, ये है उनका रियल लाइफ फोटो

कपिल शर्मा शो : मनोज बाजपेयी ने खोला बड़ा राज, जानिए रिपोर्ट

'श्वेता तिवारी' इस किरदार के रूप में करेगी टीवी पर धमाकेदार वापसी, जानिए पूरी डिटेल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -