मौनी और सुरभि के बाद नागिन 4 के लिए नहीं मिल रही एकता को परफेक्ट नागिन
मौनी और सुरभि के बाद नागिन 4 के लिए नहीं मिल रही एकता को परफेक्ट नागिन
Share:

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला एकता कपूर का शो नागिन 4 आने में खूब देर लगा रहा है और इसके पीछे की वजह है इस शो में नजर आने वाली नागिन. जी दरअसल इस टीवी शो के शुरू होने में देरी क्यों हो रही है, ये बात हाल ही में सामने आ गई है. जी हाँ, खबरों के मुताबिक इस टीवी शो के लिए मेकर्स को अभी तक परफेक्ट नागिन ही नही मिली है और ये टीवी शो बीते 3 सालों से लगातार दर्शकों को इंप्रेस करने में सफल रहा है इसी कारण इसके लिए अच्छी और शानदार नागिन की तलाश जारी है.

आप जानते ही हैं कि इस सुपरनेचुरल टीवी शो के दीवाने इसे हर बार काफी पसंद करते है और ऐसे में इस टीवी शो के पहले और दूसरे सीजन की कमान मौनी रॉय ने संभाली थी लेकिन इसके बाद तीसरे सीजन के लिए सुरभि ज्योति को कास्ट किया गया था और अब चौथे सीजन के लिए कोई अच्छी नागिन नहीं मिल रही है. जी हाँ, तीसरे सीजन के खत्म होने के बाद अगले सीजन का ऐलान भी मेकर्स ने कर दिया था और टीवी शो को मिले बेहतरीन रिस्पॉन्स के चलते एक बार फिर एकता कपूर इस टीवी शो के अगले सीजन को धमाकेदार अंदाज में शुरू करना चाहती हैं और इसमें किसी तरह की कमी नहीं करना चाहती.

वहीं अब इसमें उन्हें एक दिक्कत आ रही है. दरअसल स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के अनुसार ''टीवी शो में नागिन के आइकॉनिक किरदार के लिए एकता कपूर नई एक्ट्रेस को लॉन्च करना चाहती है, लेकिन इसके लिए उन्हें अभी तक कोई ऐसी एक्ट्रेस नहीं मिली है जो मौनी रॉय या सुरभि ज्योती के स्तर को मैच कर सके. वहीं अब इसके लिए लगातार कई ऑडिशन्स लिए जा रहे है, लेकिन अभी तक किसी के नाम पर मुहर नहीं लगी है और कोई ऐसा नही आया जो नागिन की जगह ले सके. इसी वजह से इस टीवी शो के शुरू होने में देरी हो रही है.

'हप्पू सिंह' के मजाकिए अंदाज और बड़े पेट ने दर्शको को बनाया फैन्स, ये है उनका रियल लाइफ फोटो

भारत में इस महीने लॉन्च हुई ये पावरफुल बाइक्स और स्कूटर, जानिए फीचर

'श्वेता तिवारी' इस किरदार के रूप में करेगी टीवी पर धमाकेदार वापसी, जानिए पूरी डिटेल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -