मशहूर फैशन डिजाइनर सत्य पॉल का निधन, इस कारण गई जान
मशहूर फैशन डिजाइनर सत्य पॉल का निधन, इस कारण गई जान
Share:

फैशन डिजाइनिंग के जगत का बड़ा नाम सत्य पॉल अब हमारे बीच नहीं हैं। बृहस्पतिवार को सत्य पॉल का 79 वर्ष की उम्र में तमिलनाडु के कोयंबटूर में देहांत हो गया। ईशा योग केंद्र के संस्थापक सद्गुरु ने ट्वीट कर लोकप्रिय फैशन डिजाइनर सत्य पॉल के देहांत की सुचना दी। दिसंबर में सत्य पॉल को स्ट्रोक का सामना करना पड़ा था। इसके पश्चात् वह ईशा योग सेंटर में चले गए थे। इस बीच 6 जनवरी को उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया।

सत्य पॉल के देहांत की खबर देते हुए ईशा योग सेंटर के संस्थापक सद्गुरु जग्गी वासुदेव ने ट्वीट में लिखा, 'सत्य पॉल, जोशीले उत्साह तथा अविश्वसनीय हिस्सेदारी के साथ जीने का एक चमकता उदाहरण थे, भारतीय फैशन उद्योग में सत्य पॉल द्वारा लाया गया विशिष्ट दृष्टिकोण उनके लिए सच्ची तथा सुंदर श्रद्धांजलि है। हमारे बीच आपका होना सौभाग्य की बात है। संवेदना और आशीर्वाद।'

प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, सत्य पॉल को दिसंबर में स्ट्रोक का सामना करना पड़ा था, जिसके पश्चात् उन्हें एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। यहां उनके स्वास्थ्य में सुधार नजर आने लगा था। सत्य पॉल के बेटे पुनीत नंदा ने बताया कि उन्हें 2 दिसंबर को दौरा पड़ा और हॉस्पिटल में वह आहिस्ता-आहिस्ता ठीक हो रहे थे। उनकी हमेशा से एक ही इच्छा रही थी कि उन सभी चीजों को हासिल किया जाए जिनकी निगरानी की जा रही थी।

बिहार से फिर सामने आया पकड़उवा विवाह का मामला, 20 वर्षीय युवक को किडनैप कर कराइ शादी

दरभंगा सोना लूट कांड में बिहार पुलिस को बड़ी सफलता, डेढ़ किलो सोना बरामद, 7 गिरफ्तार

मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर को धमकी देने वाला शख्स गुजरात से गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -