मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर को धमकी देने वाला शख्स गुजरात से गिरफ्तार
मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर को धमकी देने वाला शख्स गुजरात से गिरफ्तार
Share:

जामनगर: गुजरात पुलिस ने मुंबई की महापौर किशोरी पेडनेकर को धमकी देने वाले 20 वर्षीय एक शख्स को जामनगर से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की शिनाख्त मनोज डोडिया के रूप में हुई है. गुरुवार को पुलिस के अधिकारी मुंबई पहुंचेंगे और पुलिस हिरासत की मांग के लिए मनोज को कोर्ट में पेश करेंगे. बता दें कि मनोज को पुलिस अधिकारियों ने बुधवार शाम को गिरफ्तार किया था.

हालांकि, किन वजहों से फोन पर धमकी दी जा रही थी अभी भी इसका पता नहीं चल सका है. गत वर्ष दिसंबर के अंतिम हफ्ते में, मुंबई के मेयर किशोरी पेडनेकर को धमकी भरा फोन आया था. आरोपी ने मेयर किशोरी पेडनेकर के मोबाइल पर फोन किया था. आरोपी ने हिंदी में बात की और महापौर को गाली दी. महापौर ने बाद में दक्षिण मुंबई के आजाद मैदान पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की, जहां बीएमसी हेडक्वार्टर स्थित है.

पुलिस के पास सिर्फ मोबाइल नंबर था और तकनीकी के जरिए पुलिस मनोज तक पहुंचने में सफल रही. मनोज को पुलिस अधिकारियों ने बुधवार शाम को गिरफ्तार किया था. बता दें कि बीएमसी चुनाव अगले साल होने वाले हैं. पेडनेकर को 2019 में मुंबई के महापौर के रूप में चुना गया था, वह शिवसेना से नगरसेवक हैं.

अनिल अंबानी की मुश्किलें बढ़ीं, SBI ने तीन कंपनियों के बहीखातों को बताया फ्रॉड

रिपब्लिकन नेशनल कमेटी ने की यूएस कैपिटल में हिंसा की निंदा

पेट्रोल की कीमतों में आई बढ़त, डीजल का रहा ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -