दरभंगा सोना लूट कांड में बिहार पुलिस को बड़ी सफलता, डेढ़ किलो सोना बरामद, 7 गिरफ्तार
दरभंगा सोना लूट कांड में बिहार पुलिस को बड़ी सफलता, डेढ़ किलो सोना बरामद, 7 गिरफ्तार
Share:

पटना: बिहार के दरभंगा जिले में बीते 9 दिसंबर को अलंकार ज्वेलर्स से हुई पांच करोड़ के सोने की लूट  बहुचर्चित मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने समस्तीपुर के बहादुरपुर में छापेमारी करते हुए लगभग डेढ़ किलो सोना बरामद करने के साथ सात लोगों को अरेस्ट भी किया गया। छापेमारी में समस्तीपुर और दरभंगा पुलिस के साथ SIT की टीम भी शामिल थी।

इससे पहले बीते 31 दिसंबर को सोना लूट कांड के कथित आरोपी विकास कुमार झा के बताये ठिकानों के आधार पर पुलिस ने  समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र में बेलसंडीतारा वार्ड एक में छापेमारी करते हुए लूट का कुछ सोना बरामद किया था। छापेमारी में दरभंगा जिले के सिंहवाड़ा थाना और स्थानीय थाने की पुलिस टीम शामिल थी। मामले में पुलिस ने बेलसंडीतारा के हरिशंकर मिश्र उर्फ बबलू मिश्र और उसकी पत्नी पूजा मिश्रा को अरेस्ट करते हुए उनके पास से सोने की चार चेन, एक लॉकेट, 3 कानबाली, तीन झुमके, कई अंगूठी और राजनंदनी ज्वेलर्स स्टेशन रोड तेघरा लिखा पर्स से नकद 3500 रुपए बरामद किए थे।

पुलिस के मुताबिक, दंपति ने शाहपुर पगड़ा के विकास कुमार झा से जेवर खरीदने की बात मान ली थी। बता दें कि दरभंगा जिले में नगर थाना क्षेत्र के टावर चौक के पास से बीते 9 दिसम्बर 2020 को हथियारबंद अपराधियों ने सरेआम अलंकार ज्वेलर्स से पांच करोड़ का सोना लूट लिया था। लूट के दौरान अपराधियों ने कई राउंड गोलियां भी चलाई थी। लूट के बाद दरभंगा की पुलिस ने दरभंगा जिला के बाहर के दस अपराधियों की लिस्ट जारी की थी जिसमें दो शातिर समस्तीपुर जिले के भी थे। घटना के तार वैशाली लूट कांड से भी जुड रहे हैं।

अनिल अंबानी की मुश्किलें बढ़ीं, SBI ने तीन कंपनियों के बहीखातों को बताया फ्रॉड

रिपब्लिकन नेशनल कमेटी ने की यूएस कैपिटल में हिंसा की निंदा

73.11 पर हुई घरेलू मुद्रा की शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -