ABVP की महामंत्री निधि त्रिपाठी ने पद मिलने पर दिया शानदार संबोधन
ABVP की महामंत्री निधि त्रिपाठी ने पद मिलने पर दिया शानदार संबोधन
Share:

तीसरे दिन शनिवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के राष्ट्रीय अधिवेशन को राष्ट्रीय कार्यकारिणी की महामंत्री निधि त्रिपाठी ने भी संबोधित किया. डॉ एस सुब्बैया दूसरी बार अध्यक्ष बने जबकि निधि त्रिपाठी को राष्ट्रीय महामंत्री घोषित किया गया.

केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने शिवसेना को लिया आड़े हाथ, कहा- देख तमाशा...

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार राष्ट्रीय महामंत्री बनने के बाद अधिवेशन को संबोधित करते हुए निधि त्रिपाठी ने कहा कि मैं संगठन के अधिवेशन में सबसे अंतिम पंक्ति में बैठकर नारे लगाती थी. आज आप सभी के सामने हूं. संगठन में मुझे देश का नेतृत्व करने का दायित्व दिया गया है. यह अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की राष्ट्रीय (एबीवीपी) में ही संभव है. मैं छात्राओं से कहना चाहूंगी कि नामुनकिन कुछ भी नहीं है, कोई भी चीज किसी भी किसी के लिए भी असंभव नहीं है. सतत प्रयास करते रहें. युवा पीढ़ी और छात्रों को शिक्षा ग्रहण करने के साथ समाज और राष्ट्र की समस्याओं की तरफ ध्यान देना चाहिए। प्रतापगढ़ की रहने वालीं निधि त्रिपाठी जेएनयू की छात्रा हैं. वे यहांं से पीएचडी कर रही हैं.

जम्मू कश्मीर के विभाजन के बाद अब दो केंद्र शासित प्रदेशों का विलय करेगी मोदी सरकार, ये है प्लान

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मुख्य अतिथि के रूप में अधिवेशन का शुभारंभ पटना उच्च न्यायालय के पूर्व मुख्य न्यायाधीश एल नरसिंह रेड्डी ने किया. अधिवेशन में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह तथा महामंत्री संगठन सुनील बंसल भी पहुंचे. अभाविप की कार्यसमिति की बैठक में गुरुवार सुबह राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर एस सुबैया ने कहा कि छात्र हित से जुड़े मुद्दों पर एबीवीपी को वामपंथियों के साथ आंदोलन करने में कोई गुरेज नहीं है लेकिन जब जेएनयू में भारत तेरे होंगे टुकड़े-टुकड़े के नारे लगते हैं तो यह चिंतनीय है. डा. सुबैया ने कहा कि आज एमएचआरडी के विरोध में दिल्ली मे एबीवीपी के प्रदर्शन है. उन्होंने कहा कि एबीवीपी छात्र हित के लिए सतत आंदोलन कर रही है यह आंदोलन सरकार के विरोध में भी किए जा रहे हैं.

अयोध्या में किया जाएगा रामलला के वकीलों का सम्मान, VHP ने किया भव्य समारोह का आयोजन

अयोध्या में किया जाएगा रामलला के वकीलों का सम्मान, VHP ने किया भव्य समारोह का आयोजन

Ind vs Ban Day-Night Test Match : पिंक बॉल किसका देगी साथ, दूसरे दिन किसकी होगी जीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -