'नंगी तस्वीरें सार्वजनिक करना आज़ादी है तो हिजाब पहनना क्यों नहीं?', रणवीर का फोटोशूट देख बोले नेता
'नंगी तस्वीरें सार्वजनिक करना आज़ादी है तो हिजाब पहनना क्यों नहीं?', रणवीर का फोटोशूट देख बोले नेता
Share:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपने नए फोटोशूट को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। जी हाँ, उनका नया फोटोशूट बिना कपड़ों का है और इसी के चलते यह चर्चाओं में बना हुआ है। अब उनके उसी फोटोशूट पर अबू आजमी ने सवाल उठाए हैं। जी दरअसल उन्होंने ट्वीट करके पूछा है कि, 'नंगी तस्वीरें सार्वजनिक करना आजादी है तो हिजाब पहनना क्यों नहीं?' आप देख सकते हैं अबू आजमी ने ट्वीट कर लिखा है, "नंगे जिस्म की नुमाइश करना आर्ट व आजादी कहलाता है तो एक तरफ संस्कृति के मुताबिक लड़की अपनी मर्जी से बदन को हिजाब से ढकना चाहे तो वह उत्पीड़न व धार्मिक भेदभाव कहलाता है। हमें आखिर कैसा समाज चाहिए?"

इसी के साथ सपा नेता आजमी ने इस ट्वीट के साथ तस्वीर भी शेयर की है। आप देख सकते हैं तस्वीर में लिखा है कि 'नंगी तस्वीरें सार्वजनिक करने की आजादी है तो स्कूल, कॉलेज और सब जगह लड़की को अपनी मर्जी से स्कार्फ/हिजाब/बुर्का पहनने की आजादी क्यों नहीं?' इसी के साथ इस ट्वीट के साथ उन्होंने #RanveerSingh का भी इस्तेमाल किया है। आप सभी जानते ही होंगे बंगाली एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन मिमी चक्रवर्ती ने भी ट्विटर पर रणवीर के फोटोशूट को लेकर लंबा पोस्ट लिखा है।

उस दौरान उन्होंने सवाल उठाया था कि अगर किसी महिला ने इसी तरह की तस्वीरें खिंचवाई होतीं तो क्या सोशल मीडिया और लोगों का यही रिएक्शन होता। इसके अलावा उन्होंने लिखा था कि शायद उसे जान से मारने की धमकी दी जा रही होती। इसके अलावा मिमी ने अपने ट्वीट में लिखा था, "रणवीर सिंह के लेटेस्ट फोटोशूट से इंटरनेट पर हंगामा मचा हुआ है और ज्यादातर फायर इमोजी थे। हैरान हूं कि अगर ये कोई महिला होती तो क्या ऐसी ही तारीफ मिलती? या फिर आप उसका घर जला देते, मोर्चा निकालते, जान से मारने की धमकी देते और स्लट शेमिंग कर रहे होते।" आपको बता दें कि रणवीर ने यह फोटोशूट एक मैगजीन के लिए करवाया है।

भागे-भागे फिर रहे कंगना रनौत के योग गुरु, जानिए क्या है मामला?

मान्यता संग फोटो शेयर कर बोले संजू बाबा- 'आप वो कारण हैं, जो मुझे।।।'

अच्छे रिव्यू मिलने के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर शमशेरा नहीं कर पाई खास कमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -