बेटे अबराम को आर्यन का लव चाइल्ड मानते थे लोग, किंग खान ने किया खुलासा
बेटे अबराम को आर्यन का लव चाइल्ड मानते थे लोग, किंग खान ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड के किंग यानि शाहरुख खान के बेटे अबराम खान 27 मई को अपना छठा बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. वो आज ही के दिन 6 साल के हो चुके हैं. बता दें, अबराम का जन्म 27 मई 2013 में सरोगेसी के जरिए हुआ था. इनके नाम के पीछे भी एक कहानी है जिसके बारे में आपको बाटने जा रहे हैं. इसी के साथ जान लें उनके विषय में कुछ खास बातें. 

दरअसल, ये बात आपको भी नहीं पता होगी कि अबराम का नाम बाइबल से लिया गया है. अबराम में 'अब' का मतलब 'पिता' है. 'राम/रहम' का मतलब है महान. इसका मतलब है 'महान पिता'. यानि काफी सोच विचार कर ये नाम रखा गया है.  

अबराम ने अपने पिता की फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' में छोटा सा कैमियो रोल भी किया था. इस फिल्म में गौरी खान की भी स्पेशल अपीरियंस थी. अबराम का तीसरा बर्थडे लंदन से इंडिया लौटते वक्त  30 हजार फीट की ऊंचाई पर प्लेन में मनाया गया था.  

इसके अलावा, अबराम को लेकर एक टेड टॉक में शाहरुख खान ने कुछ खुलासे किए थे. शाहरुख खान ने कनाडा के वैंकुवर में हुए टेड टॉक में कहा था- लोग अबराम को उनके बड़े बेटे आर्यन की औलाद मानते थे. 

शाहरुख खान ने कहा- चार साल पहले मैंने और पत्नी गौरी ने तीसरे बच्चे की प्लानिंग की. तब ऐसा दावा किया गया कि अबराम हमारे 15 साल के बेटे आर्यन का लव चाइल्ड है. ये सुनकर हमें बेहद तकलीफ पहुंची थी. एक परिवार के तौर पर हम बेहद डिस्टर्ब थे. 

इसके पहले अबराम के बर्थडे पर उनकी मां गौरी खान ने उनके लिए एक ट्री हाउस भी गिफ्ट किया था. इस ट्री हाउस में अबराम के खेलने की व्यवस्था की गई है.  

शाहरुख खान ने जीरो के प्रमोशन के दौरान बताया था कि- जब अबराम का जन्म हुआ था तो बहुत सारे स्टार्स और सुपरस्टार्स ने अबराम को बहुत प्यार दिया था. वहीं जब अबराम पैदा हुआ, तो दीपिका पादुकोण उसके लिए कपड़े लेकर आई थी. शाहरुख ने बताया कि वह कपड़े दीपिका ने खुद खरीदे थे. 

अक्षय-सलमान के बाद अब शाहरुख़ ने दी पीएम मोदी को बधाई, लिखा कुछ ऐसा

शाहरुख़ की 'डर' की याद दिलाएगी करणवीर की ये फिल्म..

एक ट्विस्ट के साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हुई Zero, दर्शकों को आरही पसंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -