शाहरुख़ की 'डर' की याद दिलाएगी करणवीर की ये फिल्म..
शाहरुख़ की 'डर' की याद दिलाएगी करणवीर की ये फिल्म..
Share:

टीवी के फेमस एक्टर करणवीर बोहरा ने अपने होम प्रॉडक्शन में फिल्म 'हमें तुमसे प्यार कितना' का निर्माण किया है. हाल ही में इसका पोस्टर सामने आया था जिसे देखकर लगता है कि फिल्म थ्रिलर होने वाली है. कभी वह खतरों से खेल कर पंगे लेते हैं, कभी डांस रिऐलिटी शो में दिखाते हैं अपने जलवे, तो कभी बिग बॉस के घर में मचाते हैं धमाल. इसके बाद अब करणवीर पागलपन की हद तक जाने के लिए तैयार हैं. जी हाँ, वो जल्दी ही में एक फिल्म में नज़र आने वाले हैं जिसके बारे में जानकारी सामने आई है. 

दरअसल, खबर है कि करणवीर की फिल्म 'हमें तुमसे प्यार कितना' की कहानी शाहरुख खान और सनी देओल की फिल्म 'डर' से बहुत ज्यादा मिलती-जुलती है. प्यार की खातिर मर-मिटने का वही जुनून और पागलपन का अंदाज 'हमें तुमसे प्यार कितना' में भी दिखाई देगा. हालांकि 'हमें तुमसे प्यार कितना' की कहानी 'डर' का ऑफिशल रीमेक नहीं है, लेकिन सूत्र बताते हैं, फिल्म देखने के बाद हर किसी को 'डर' के दृश्य जरूर याद आएंगे. यानि ये उस फिल्म का रीमेक नहीं है पर ये कुछ उसी तरह की है.  

हाल ही में इस फिल्म का पहला लुक सबके सामने आया हैं, जो काफी दिलचस्प हैं. इस पोस्टर में करणवीर का लुक बता रहा हैं की आखिर उनका किरदार कैसा होगा.

करणवीर का कहना हैं कि फिल्म एक ऐसे आशिक की कहानी है, जो एक लड़की की खूबसूरती में पागल हो जाता है करणवीर कहते हैं, 'हम लोग इस फिल्म के लिए सबसे बेहतरीन टाइटल की तलाश कर रहे थे, जो फिल्म की कहानी और उसके किरदार के पागलपन को बया करे और मनाली में शूटिंग के दौरान हमने यह गाना रेडियो पर सुना और फिर हमें ऐसा लगा कि हमारी फिल्म के लिए इससे अच्छा टाइटल हो ही नहीं सकता.' 

फिल्म में करणवीर के साथ एक्ट्रेस प्रिया बेनर्जी, समीर कोचर और महेश बलराज भी हैं. फिल्म को ललित मोहन ने निर्देशित किया है और इसके प्रड्यूसर हैं खुद करणवीर. फिल्म 28 जून 2019 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. 

अमेरिका पहुंचे राजकुमार हीरानी, बीमारी से जूझ रहे ऋषि कपूर से की मुलाक़ात

स्वैग में दिखें तैमूर अली खान, देखें क्यूट वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -