एक ट्विस्ट के साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हुई Zero, दर्शकों को आरही पसंद
एक ट्विस्ट के साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हुई Zero, दर्शकों को आरही पसंद
Share:

डायरेक्टर आनंद एल राय और शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' बॉक्सऑफिस पर अपना कमाल दिखाने में सफल नहीं रही. ये कह सकते हैं कि ये फिल्म सुपरफ्लॉप रही. पिछले साल रिलीज हुई इस फिल्म से मेकर्स को बहुत उम्मीदें थी, लेकिन सभी धरी की धरी रह गई. जानकारी के लिए बता दें, 200 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म बॉक्सऑफिस पर 154 करोड़ ही कमा पाई. इसके बाद फिल्म पूरी तरह बंद हो गई. इस फिल्म में शाहरुख के साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा लीड रोल में थे. इसके बाद ये फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हो चुकी है. 

लेकिन डिजिटल फ्लेटफॉर्म पर फिल्म को एक ट्वीस्ट के साथ रिलीज किया गया है. आपको बता दें कि डायरेक्टर आनंद एल राय और प्रोड्यूसर गौरी खान की फिल्म 'जीरो' को हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया है. ये फिल्म थिएटर में रिलीज हुई फिल्म से थोड़ी अलग है, जिसे ऑडियंस द्वारा पसंद भी किया जा रहा है. लेकिन इसमें एक ट्विस्ट भी है. 

दरअसल, रिपोर्ट्स की मानें तो डिजिटल फ्लेटफॉर्म पर रिलीज इस फिल्म में मेकर्स ने करीब 3 मिनट का लंबा इंट्रोडेक्शन एड किया है, जो फिल्म को एक अंदाज में पेश करता है. बता दें, दर्शकों ने इस फिल्म को डिजिटल फ्लेटफॉर्म पर देखा और उसे पसंद भी किया. उनका कहना है कि फिल्म को एडिट करने के बजाए थिएटर में भी इसी तरह पेश करना चाहिए था. इसके बाद कई लोगों ने कमेंट भी किये हैं. 

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'नेटफ्लिक्स पर फिल्म 'जीरो' की एक नई शुरुआत है. इसमें कई अनसीन सीन्स देखने को मिले. मुझे लगता है कि थिएटर में भी इसे इसी तरह रिलीज किया जाना चाहिए था'. 

एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'नेटफ्लिक्स पर 'जीरो' देखकर लगा कि ये मेरे काफी करीब है. मुझे उम्मीद नहीं थी कि फिल्म के सीन में बउआ की बेटी को भी दिखाया जाएगा. इस बेहतरीन फिल्म को बनाने के लिए थैंक्स'. एक यूजर ने लिखा- ''जीरो' का ओपनिंग सीन नेटफ्लिक्स पर. ये सीन क्यों डिलीट किया यार. इतना अच्छा ब्रिज बनता ये दोनों हाफ में. लव इट'.   

आयुष्मान ने शेयर किया गंजे होने का अनुभव, फिल्म में ऐसा है किरदार

Mrs Serial Killer : डिजिटल डेब्यू कर रही जैकलीन ने शेयर किये खूबसूरत फोटोज

अक्षय कुमार के साथ फिर काम करने के लिए उत्साहित हैं कटरीना कैफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -