अक्षय-सलमान के बाद अब शाहरुख़ ने दी पीएम मोदी को बधाई, लिखा कुछ ऐसा
अक्षय-सलमान के बाद अब शाहरुख़ ने दी पीएम मोदी को बधाई, लिखा कुछ ऐसा
Share:

लोक सभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) में भाजपा और NDA को 'प्रचंड बहुमत' के साथ वापसी करने पर पीएम नरेंद्र मोदी को देश-विदेश के हर कोने से एक के बाद एक बधाइयां मिल रही हैं. वहीं अब बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान ने भी पीएम को जनादेश के साथ वापस आने की बधाई दी हैं. साथ ही बता दें देश के लोकतंत्र ने बीजेपी की सरकार को प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में वापसी कराई है. अब शाहरुख़ ने इसे लेकर ट्वीट किया है. 

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने ट्विटर पर पोस्ट कर लिखा है कि हम सभी गर्वित भारतीयों ने एक स्थापित नेता का चुनाव करके अब यह साफ कर दिया है कि अब हमें मिलकर काम करना है और अपने सपनों को पूरा करने में जी जान से हंस अभी को जुट जाना है. देश का जनादेश जीत गया है. इसके लिए पीएम नरेंद्र मोदी और साथ में सभी बीजेपी नेताओं को मेरी ओर से बधाई. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेता शाहरुख से पहले सलमान खान ने भी डीसेंट अंदाज में पीएम मोदी को बधाई दी है. उन्होंने कहा है की भारत को मजबूत बनाने के लिए जरूरी था. इससे पहले बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार ने भी पीएम को बधाई देते हुए लिखा था कि 'ऐतिहासिक जीत पर माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को हार्दिक बधाई. राष्ट्र को आगे बढ़ाने और इसे वैश्विक मानचित्र पर लाने के आपके सभी प्रयासों को स्वीकार किया गया है. आपको एक और सफल कार्यकाल की शुभकामनाएं.' वहीं बॉलीवुड में क्वीन के नाम से फेमस एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी इस मौके को अपनी फैमिली के साथ हिमाचल में मनाया है. 

 

शिल्पा शेट्टी ने मनाया बेटे वीवान का बर्थडे, हैरी पॉटर थीम में दिखी फैमिली

VIDEO : फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा शाहिद का जादू, 'कबीर सिंह' के पहले गाने को 17 मिलियन व्यूज

अपनी एक्स गर्लफ्रेंड्स को फॉलो करते हैं रणबीर कपूर!

सलमान की 'गर्लफ्रेंड' एक्टिंग में कर रही हैं डेब्यू, फिल्मों से जुडी अफवाहें हुई बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -