नहीं देखा होगा आपने ऐसा प्री-वेडिंग शूट
नहीं देखा होगा आपने ऐसा प्री-वेडिंग शूट
Share:

टीवी के फेमस एक्टर अभिषेक बजाज ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड आकांक्षा जिंदल को शादी के लिए प्रपोज किया. लेकिन ख़ास बात यह है कि, जिस तरह से उन्होंने शादी के लिए प्रपोज किया उसे देखकर लगता है शायद ये किसी शूटिंग का सीन है. बता दे कि, अभिषेक बजाज अगले हफ्ते अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड आकांक्षा जिंदल के साथ शादी करने जा रहे हैं.

हाल ही में इस कपल ने प्री-वेडिंग फोटोशूट करवाया है. दिलचस्प बात यह है कि, फोटो सेशन के लिए एक्टर ने एक प्राइवेट याट भी हायर की थी. फोटोशूट में आकांक्षा ने रेड कलर का फ्लोर लेंथ गाउन पहना है.

इस लुक में आकांक्षा बहुत ही ब्यूटीफुल लग रही हैं. वही अभिषेक ब्लैक कलर के जींस में शर्टलेस पोज दे रहे हैं जिसमे वो बहुत ही हैंडसम लग रहे हैं.

बता दे कि, अभिषेक पिछले सात साल से आकांक्षा के साथ रिलेशनशिप में थे. यही नहीं बल्कि, अभिषेक आकांक्षा को तब से डेट कर रहे हैं, जब वो सिर्फ 19 साल की थीं.

इसके पहले महीने की शुरुआत में अभिषेक ने लक्जरी यॉच को सजाकर आकांक्षा को गेटवे ऑफ इंडिया में भी प्रपोज किया था. सब टीवी में प्रसारित होने वाले शो 'दिल दे के देखो' के जरिये अभिषेक बजाज लोगो के बीच अपनी ख़ास पहचान बना चुके है. वही बात करे उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा जिंदल की तो वे पेशे से कंपनी सेक्रेटरी है.

ये भी पढ़े

जल्द ही उदय का हाथ थामेगी नरगिस

भोजपुरी फिल्मो में लगेंगे गोविंदा के ठुमके

कपिल के लिए इशिता ने कह दी इतनी बड़ी बात

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -