जल्द ही उदय का हाथ थामेगी नरगिस
जल्द ही उदय का हाथ थामेगी नरगिस
Share:

इंडस्ट्री के दिग्गज डायरेक्टर यश चोपड़ा के छोटे बेटे उदय चोपड़ा और बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा नरगिस फाखरी ने अपने फैंस को एक खुशखबरी दी है. सुनने में आया है कि जल्द ही नरगिस और उदय शादी के बंधन में बंधने जा रहे है. जी हाँ.. अब जल्द ही चोपड़ा परिवार में शादी की शहनाई गूंजने वाली है. साथ ही रानी मुखर्जी की देवरानी भी घर आने वाली है. काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे नरगिस और उदय ने अब एक होने का फैसला कर लिया है.

इन दिनों तो नरगिस उदय के घर भी शिफ्ट हो गई है साथ ही अब तो उदय चोपड़ा की माँ पामेला चोपड़ा भी इस शादी के लिए राज़ी हो गई है. खबरे तो ऐसी सुनने में आई है कि अगले साल उदय और नरगिस शादी कर लेंगे. खैर ये शादी तो बहुत पहले ही हो जाती, दरअसल उदय तो शादी के लिए कब से ही राज़ी थे लेकिन नरगिस इस मामले में कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहती थी इसलिए वो सोचने के लिए कुछ वक़्त और लेना चाहती थी.

हाल ही में चोपड़ा परिवार के एक करीबी सदस्य ने ही ये खबर दी है कि, चोपड़ा परिवार में जल्द शादी की शहनाइयां गूंजने वाली हैं. हालांकि अब तक इस बात पर नरगिस और उदय ने मुहर नहीं लगाई है. फैंस को तो अब इस बात का ही इंतजार है कि कब नरगिस और उदय अपनी शादी की ऑफिशल घोषणा करेंगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कपिल के लिए इशिता ने कह दी इतनी बड़ी बात

मार्वेल की अगली फिल्म का 'Trailer Out'

इशिता की शादी में ना आने का कपिल ने बनाया ऐसा बहाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -