कपिल के लिए इशिता ने कह दी इतनी बड़ी बात

By Aayushi Sharma
Nov 30 2017 09:27 AM
कपिल के लिए इशिता ने कह दी इतनी बड़ी बात

कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा एक बार फिर बड़े परदे के जरिये लोगो का मनोरंजन करने को तैयार है. कल कपिल शर्मा की फिल्म 'फिरंगी' रिलीज़ होने वाली है. पहले ये फिल्म 24 नवम्बर को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन किन्ही कारणों से इसकी रिलीज़ डेट आगे बढ़ गई थी. इस फिल्म में कपिल शर्मा के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता की बहन इशिता दत्ता नजर आएँगी. फिल्म को लेकर इशिता काफी खुश है.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इशिता ने कहा कि फिरंगी मात्र कपिल शर्मा की फिल्म ही नहीं है बल्कि इसमें सभी का अहम रोल है. इशिता ने मीडिया से बातचीत में बताया कि, ''इस फिल्म में सभी की अहम भूमिकाएं हैं. यह फिल्म पूरी तरह से कपिल शर्मा पर आधारित नहीं है. अगर आप फिल्म का ट्रेलर भी देखेंगे तो पाएंगे कि फिल्म में सभी का योगदान है. मुझे लगता है फिल्म में जहां पर जिसकी आवश्यकता है वह है और जहां पर जिसकी आवश्यकता नहीं है वह नही है."

आगे इशिता बताती है कि, "फिल्म को कमर्शियल करने के लिए कुछ भी नहीं किया गया है. फिल्म की शूटिंग करते समय कई सारे सीन एड हुए और कई सारे सीन कट, तो हमने भी यह समझा की यह फिल्म की बेहतरी के लिए है. यहां तक की एडिट टेबल पर भी फिल्म एडिट हुई है. तो यह सब फिल्म की बेहतरी के लिए हुआ है.''

बता दे इस फिल्म में इशिता दत्ता और कपिल शर्मा के अलावा मोनिका गिल और कुमुद मिश्रा भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे. कपिल शर्मा की फिल्म फिरंगी के डायरेक्टर राजीव ढींगरा है. और ये फिल्म कल यानी 1 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इशिता की शादी में ना आने का कपिल ने बनाया ऐसा बहाना

अक्षय कुमार की हरकतों से शर्मिंदा हुए बिग बी

श्रद्धा नहीं आलिया होती प्रभास की हीरोइन लेकिन....