अभिषेक ने ले ही लिया कपिल से बदला.....
अभिषेक ने ले ही लिया कपिल से बदला.....
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन जो कि अभी पूर्व मे ही हमे अपनी आने वाली फिल्म 'सरबजीत' के प्रमोशन के लिए हास्य कलाकार कपिल शर्मा के नए शो 'द कपिल शर्मा' में पहुंची थी. उन्होंने इस शो में डिजाइनर रोहित बल के ऑफ-व्हाइट गोल्डन सलवार सूट पहना था. इस सूट में वे बहुत ही सुन्दर लग रही थी. ऐसे में जब ऐश्वर्या की एंट्री शो में हुई तो कपिल ने उन्हें झप्पी दे दी.

कपिल के ऐसा करने पर ऐश्वर्या के एक्सप्रेशन्स देखने लायक थे. तथा उस समय कपिल ने ऐश्वर्या राय बच्चन की बहुत खिंचाई भी की थी. यह तो पूर्व की बात,अब पता चला है की जब कपिल शर्मा के इस शो में ऐश्वर्या के पति अभिषेक बच्चन ने अपनी आगामी फिल्म हाउसफुल-3 के प्रमोशन के लिए शिरकत की तो उन्होंने अपने बयान में कहा की मेने आज कपिल से बदला ले ही लिया है.

ऐसे में जब अभिषेक से यह पूछा गया की आपने कपिल से किस बात का बदला लिया है तो अभिषेक बोले की यह तो आपको कपिल का शो देखकर ही पता चल पाएगा की मेने उनसे किस बात का बदला लिया है. इस दौरान वहां पर अभिषेक के अलावा अक्षय कुमार व रितेश देशमुख भी मौजूद थे. इन लोगो ने वहां पर काफी मस्ती भी की.   

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -