Share:
'छोटा होता है भक्तों का प्राइवेट पार्ट'  पिता को संघी बताने वाली करण जौहर की अधिकारी लोगों को बोल रही भला-बुरा
'छोटा होता है भक्तों का प्राइवेट पार्ट' पिता को संघी बताने वाली करण जौहर की अधिकारी लोगों को बोल रही भला-बुरा

जहाँ एक तरफ करण जौहर की ‘धर्मा प्रोडक्शंस’ की मूवी 9 सितंबर, 2022 को रिलीज होने के लिए तैयार हो चुकी है, वहीं दूसरी तरफ कंपनी की एक अधिकारी सोशल मीडिया पर खुलेआम हिन्दुओं को भला-बुरा बोलती हुई नजर आई। श्रीमी वर्मा ने सोमवार (29 अगस्त, 2022) को लिखा, “भक्तों के पास सचमुच ‘स्मॉल Di#k इनर्जी’ है, ये काफी परेशान करने वाला है।” जब उनका विरोध होने लगा तो उन्होंने ट्वीट करते हुए बोला कि “अरे बाप रे, सब पगला गए हैं। असल में वो सब मेरी बात को सही साबित कर रहे हैं।”

श्रीमी वर्मा ने आगे की ट्वीट्स में लिखते हुए बोला है कि “कम से कम एक गूगल सर्च तो कर लो ये समझने के लिए कि इसका मतलब क्या होता है। यहाँ तक कि भक्तों से फैक्ट-चेक करने की उम्मीद रखना भी मजाक होगा। जो मुझसे यह पूछ रहे हैं कि मुझे कैसे पता कि तुम सब के ‘Di#k’ छोटे हैं, तुम्हारी माँओं ने मुझे इस बारे  में जानकारी दी। क्योंकि, कोई और महिला ये नहीं देखने वाली है।” लोगों ने उनका जम कर विरोध किया और कहा कि वो लोगों को ऐसा कैसे बोल रही है।

श्रीमी वर्मा करण जौहर की कंपनी ‘धर्मा प्रोडक्शंस’ में बतौर ‘डेवलपमेंट एग्जीक्यूटिव (नॉन फिक्शन)’ काम करती है। अंकित जैन ने उन्हें जवाब देते हुए लिखा, “ये करण जौहर के लिए कार्य कर रही है। 300 करोड़ रुपए दाँव पर लगे हुए हैं और ये जनता को ही भला-बुरा कह रही है। पब्लिक पहले ही बॉलीवुड का इलाज कर चुकी है। नुकसान तो इसके प्रोडक्शन हाउस का होने वाला है, इसका नहीं।” श्रीमी वर्मा का एक पुराना ट्वीट भी वायरल होने लगा है।

17 जुलाई, 2019 को एक ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा था, “मेरे पिता संघी हैं, लेकिन मैं नहीं हूँ। हाँ, हम जैसों का भी अस्तित्व है। लोग मेरे पिता को फेसबुक पर या कहीं खोज लें, उससे पहले ये जान लीजिए।” ऋषि बागरी ने इस पर बोला कि अगर ये अपने पिता के बारे में इस तरह की बात कर सकती है तो ये सार्वजनिक प्लेटफॉर्म पर किसी भी तरह की गंदी भाषा का उपयोग कर सकती है। ‘ब्रह्मास्त्र’ मूवी पहले से ही विवादों में है।

 

‘ब्रह्मास्त्र’ के गानों में उर्दू भाषा का जम कर उपयोग किया गया है। सोशल मीडिया में एक वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें रणबीर कपूर खुद को बीफ का प्रेमी बोल रहे है। उनकी पत्नी आलिया भट्ट भी कह चुकी हैं कि यदि वो किसी को नहीं पसंद तो उनकी फिल्म न देखे। रणबीर जहाँ इस मूवी में मुख्य अभिनेता हैं, आलिया फीमेल लीड रोल में हैं। इस मूवी को अयान मुखर्जी ने निर्देशित किया है। अब श्रीमी वर्मा के ट्वीट्स के बाद फिल्म के बॉयकॉट की अपील तेज़ होने वाली है।

गणपति बप्पा के बड़े भक्त हैं बॉलीवुड के ये मशहूर स्टार्स, सोनू सूद से लेकर श्रद्धा कपूर तक हैं शामिल

कनाडा में एआर रहमान को मिला सम्मान, उनके नाम हुई एक और सड़क

सामने आ गया सोनम कपूर के बेटे का नाम, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -