बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरना जारी रखेंगे धनुष
बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरना जारी रखेंगे धनुष
Share:

आनंद एल राय के निर्देशन में बनी हालिया रिलीज मूवी अतरंगी रे में अपनी शानदार एक्टिंग से दिल जीतने वाले साउथ एक्टर धनुष की  इस समय जमकर तरी हो रही है. मूवी में धनुष की परफार्मेंस अक्षय कुमार जैसे सीनियर अभिनेता और अभिनेत्री सारा अली खान की एक्टिंग पर भारी पड़ी है. आलोचकों से लेकर फैंस धनुष के काम को खूब प्रोत्साहित करने में लगे हुए है. अब धनुष के उन फैंस के लिए एक गुड न्यूज सामने आ रही है जो उन्हें एक बार फिर बॉलीवुड मूव में वापस देखने की प्रतीक्षा कर रहे हैं.

फिर बनेंगे बॉलीवुड फिल्म का हिस्सा: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही में डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हुई मूवी ‘अतरंगी रे’ को मिली सफलता के उपरांत धनुष से जब मीडिया रिपोर्ट्स ने एक इंटरव्यू में पूछा कि क्या आप एक बार फिर बॉलीवुड मूवी करने को तैयार हैं, तो एक्टर ने ऐसा उत्तर दिया जो उनके फैंस को वाकई खुश करने वाला है. धनुष ने बोला है  कि ‘हां आप मुझे और भी बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में काम करते देख पाएंगे’.

जब उनसे पूछा कि वो कौनसे बॉलीवुड अभिनेता के साथ स्क्रीन साझा करना चाहते हैं तो उन्होंने रणबीर कपूर का नाम लिया साथ ही बोला है कि वो रणबीर को भी उम्दा अभियता भी कहा जाता है और इसलिए वो उनके साथ एक फ्रेम शेयर करना चाहते हैं.

क्या कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण पोस्टपोन हो जाएगी RRR की रिलीज़ डेट, जानिए क्या है सच?

विवादों के बाद भी सामंथा के इस गाने को मिले मिलियन व्यूज

बॉलीवुड निर्देशक करण जौहर ने की तेलुगु सिनेमा की तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -