अपने बालों को फ्लॉन्ट करती नज़र आई बॉलवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा
अपने बालों को फ्लॉन्ट करती नज़र आई बॉलवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा
Share:

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस में एक कही जाती है. प्रेगनेंसी के उपरांत अनुषका शर्मा की खूबसूरती और बढ़ती दिखाई दे रही है. अनुष्का अपने सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती है, जिम से लेकर वैकेशन तक की अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. फिलहाल अनुष्का विराठ कोहली के साथ साउथ अफ्रीका गई हुई हैं, वहां से जिम की तस्वीर साझा करने के उपरांत अब अनुष्का ने बेहद प्यारी  फोटोज साझा की है.

बालों को फ्लॉन्ट करती नजर आईं अनुष्का: अनुष्का शर्मा ने अपनी एक और तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा कर दी है. जिसमें उनका ग्लो साफ देखने को मिल रहा है. फोटो में अनुष्का ने ब्लैक रफ्लड टॉप पहने अपने वालों को फ्लॉन्ट करती हुईं बहुत ही सुंदर नज़र आ रही है.

फैंस ने बोला है कि आपकी तरह वामिका भी खूबसूरत होंगी: हमेशा की तरह अनुष्का की इन फोटोज पर भी फैंस ढ़रों कमेंट भी करने लगे है . अनुष्का भले ही सोशल मीडिया पर कितनी सक्रीय रहती हों, लेकिन कभी अपनी बेटी वामिका की  फोटोज साझा नहीं करती . हाल ही में विराठ ने पैपराजी को भी वामिका की तस्वीर लेने से मना कर दिया था. जिसको देखेते हुए अनुष्का की फोटोज पर फैन ने कमेंट किया कि आपको देखकर वामिका की खूबसूरती का अंदाजा लगाया जाने वाला है.

वामिका को सामने न लाने की बताई वजह: फैंस वाकई में वामिका को देखने के लिए उत्सुक ही नज़र आते है.  एक बार जब विराठ कोहली से पूछा गया कि वह वामिका की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर क्यों नहीं करते तो उन्होंने बोला गया है, हम दोनों ने तय किया है, कि हम अपनी बच्ची को तब तक एक्सपोज नहीं करने वाले है, जब तक कि खुद सोशल मीडिया और अपनी पसंद के बारे में जानने नहीं लगेगी.

 

नोरा फ़तेहि के बाद अब ये एक्टर हुआ कोरोना से संक्रमित, वीडियो शेयर कर दी जानकारी

कोरोना की चपेट में आई 'हम' मूवी की ये अदाकारा

मुगलों को रिफ्यूजी बताकर एक बार फिर विवादों में आए नसीरुद्दीन शाह, सोशल मीडिया पर लोगों ने किया ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -