नोरा फ़तेहि के बाद अब ये एक्टर हुआ कोरोना से संक्रमित, वीडियो शेयर कर दी जानकारी
नोरा फ़तेहि के बाद अब ये एक्टर हुआ कोरोना से संक्रमित, वीडियो शेयर कर दी जानकारी
Share:

लगातार दो वर्ष से दुनिया भर में कोरोना वायरस का कहर लोगों पर ऐसा टूटा है कि आम लोगों से लेकर सिनेमा जगत के कई सेलेब्स भी इसकी चपेट में लगातार आते जा रहे है. कई सेलेब्स की तो इस महामारी के बीच जान तक जा चुकी है. एक बार फिर जब कोरोना वायरस की तीसरी लहर का तांडव और भी तेजी से बढ़ने लगा है. तो हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड में फिर ये बीमारी अपना घर बना रही और अब इसकी गिरफ्त में आए हैं हॉलीवुड स्टार ह्यू जैकमैन.

सोशल मीडिया पर एक्टर ने किया कन्फर्म: हॉलीवुड एक्टर ह्यू जैकमैन ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो के माध्यम से कहा है कि हाल ही में जब उन्होंने जब अपनी तबियत में कुछ असमान्य पाया तो कि उन्होंने  कोरोना वायरस के लिए टेस्ट कराया. उन्होंने बोला है कि मैं आज सुबह कोविड के टेस्ट में संक्रमित आया हूं. मेरे लक्षण सर्दी-जुकाम जैसे हैं मेरे गले में खराश है और नाक से पानी आ रहा है लेकिन मैं ठीक हूं और मैं जैसे ही पूरी तरह ठीक हो जाऊंगा और जल्द से जल्द मंच पर वापस आने वाला है.

इस समय अभिनेता ने खुद को होने क्वारंटाइन भी कर लिया है. उनके इस वीडियो के कुछ के उपरांत ही ‘द म्यूजिक मैन’ के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज ने भी एलान किया है की कि ब्रॉडवे पर साल के अंत तक परफार्मेंस कैंसल कर दिया था. गौरतलब है कि एक्टर ब्रॉडवे म्यूजिकल द म्यूजिक मैन में अपनी परफार्मेंस दे रहे थे.  जो 20 दिसंबर को शुरू हुआ था.

 

ग्रीन ड्रेस के साथ ब्लैक जैकट में Bella Hadid ने शेयर की अपनी तस्वीर

अपनी अदाओं से फैंस को कायल कर रही है मौली सिम्स

एक बार फिर ब्लैक ड्रेस में बच्चों के साथ नज़र आई किम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -