मनीषा रानी ने की जबरदस्ती Kiss तो भड़के अब्दु रोजिक, बोले- 'ये शोषण जैसा है...'
मनीषा रानी ने की जबरदस्ती Kiss तो भड़के अब्दु रोजिक, बोले- 'ये शोषण जैसा है...'
Share:

बिग बॉस के मशहूर कंटेस्टेंट रहे अब्दु रोजिक हाल ही में अपने नए म्यूजिक वीडियो के लॉन्च इवेंट में दिखाई दिए। कुछ दिनों पहले ही अब्दु बिग बॉस OTT से बाहर आए हैं तो इस के चलते अब्दु से मनीष रानी द्वारा उन्हें किए गए किस को लेकर सवाल किया गया। अब्दु ने मनीषा पर नाराजगी व्यक्त की है। इतना ही नहीं उस समय शिव ठाकरे जो बिग बॉस से अब्दु के दोस्त हैं उन्होंने भी इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दी। 

अब्दु ने कहा- जबरदस्ती की किस की उन्होंने। शिव ठाकरे जिन्हें पहले इस बारे में नही पता था वह इस बात को सुनकर चौंक जाते हैं। अब्दु फिर उन्हें बोलते हैं कि उन्हें मनीषा रानी की ये हरकत बिल्कुल पसंद नहीं आई। इस के चलते फिर किसी ने कहा कि ये शोषण जैसा है तो शिव ने बीच में टोकते हुए कहा कि अब इस मैटर को अधिक बढ़ाया जा रहा है। इस पर अब्दु फिर अपने स्टाइल में बोलते हैं, यू आर वैरी चालाक ब्रो।

दरअसल, कुछ दिनों पहले अब्दु, बिग बॉस OTT में बतौर गेस्ट गए थे। फिर जब वह शो से जा रहे थे तब उन्हें एक टास्क दिया गया कि उन्हें 4 नॉमिनेटेड प्रतियोगियों के साथ रील बनानी है। अब्दु, मनीषा रानी, अविनाश सचदेव, जाद हदीद एवं जिया शंकर का नाम लेते हैं। हालांकि बाद में वह मनीषा रानी का नाम लेकर पछताते हैं क्योंकि वह उन्हें असहज कर देती हैं। वह उन्हें अपनी फ्लर्टिंग से ना केवल असहज करती हैं बल्कि उन्हें किस भी करती हैं। अब्दु आखिर में यह भी बोलते हैं कि इन्होंने तो मुझे मार ही दिया, मैंने क्यों इनकी जगह किसी और को नहीं चुना। यह मेरी लाइफ की सबसे बड़ी गलती है। बता दें कि इस सीन को देखने के पश्चात् उर्फी जावेद ने भी मनीषा रानी को ट्रोल किया था तथा कहा था कि ये सब क्या है। अब्दु कोई बच्चा नहीं है। हाल ही में जब अब्दु को उर्फी का स्टेटमेंट बताया गया तो वह स्वयं भी उर्फी की बात से राजी हुए।

पूजा भट्ट से परेशान हुए जद हदीद, बोले- 'क्या जो रिस्पेक्टेड परिवार से आता है वो...'

'खतरों के खिलाड़ी 13' का प्रोमो देख फैंस हुए लोटपोट, बुरा हुआ अर्चना गौतम का हाल

'नवाजुद्दीन ने ये अच्छा नहीं किया...', अभिनेता पर भड़कीं आलिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -