भाइयों को पसंद नहीं आई बहन की लव मैरिज, कर डाली पति की हत्या
भाइयों को पसंद नहीं आई बहन की लव मैरिज, कर डाली पति की हत्या
Share:

हैदराबाद: हैदराबाद में एक 25 साल के युवक की उसकी पत्नी के दो भाइयों ने कथित तौर पर हत्या कर दी. रिपोर्ट के अनुसार, महिला ने अपने परिवार के सदस्यों की मर्जी के खिलाफ जाकर युवक के साथ शादी की थी. पुलिस ने बताया है कि घटना रविवार (15 जनवरी) की रात लंगर हौज की है. वहीं इस घटना का एक CCTV फुटेज भी सामने आया है. फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, घटना के CCTV फुटेज में दो व्यक्ति सड़क पर दौड़ते हुए एक व्यक्ति का पीछा करते और बाद में उस पर हमला करते दिखाई दे रहे हैं. पुलिस के अनुसार, युवक पर धारदार हथियार से हमला किया गया, जिससे उसकी जान चली गई. प्रारंभिक जांच के आधार पर, एक पुलिस अधिकारी ने बताया है कि युवक की उसकी पत्नी के ही दो भाइयों द्वारा कथित रूप से हत्या कर दी गई थी. उन्होंने बताया कि मृतक ने गत वर्ष आरोपियों की बहन से शादी की थी, जिसका उसके परिवार के सदस्यों ने विरोध किया था.

पुलिस ने कहा कि गत वर्ष महिला की सगाई किसी अन्य व्यक्ति के साथ तय की गई थी, मगर उसने घर छोड़ दिया था और युवक से शादी कर ली थी. यही बात उसके भाइयों को नागवार गुजरी थी. पुलिस ने बताया कि केस दर्ज किया गया है औऱ आगे की जांच जारी है.

DAVV कर्मचारी की दूसरी पत्नी ने की आत्महत्या, नोट में खुद को ठहराया ज़िम्मेदार

फोटो-वीडियो लीक होने के बाद बाबर आज़म ने किया पहला ट्वीट, जानिए क्या कहा ?

एक पैकेट 'आटे' के लिए लड़ते लोग, Video देख यूज़र बोले- मजहबी कट्टरपंथ देश को कहाँ ले गया..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -