रिलीज़ हुआ भूत पुलिस का नया गाना, जिसे सुनकर हर कोई हुआ दीवाना
रिलीज़ हुआ भूत पुलिस का नया गाना, जिसे सुनकर हर कोई हुआ दीवाना
Share:

पवन कृपलानी की भूत पुलिस में सहयोग करने के बाद से, अर्जुन कपूर और सैफ अली खान काफी उत्साह पैदा कर रहे हैं। हॉरर-कॉमेडी, जिसमें यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडीज भी हैं, साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक होने वाली है, जिसने दर्शकों के लिए और अधिक उत्साह जोड़ा है। फिल्म अब एक बार फिर चर्चा में है क्योंकि निर्माताओं ने फिल्म का पहला गाना आई आई भूत पुलिस रिलीज कर दिया है।

यह गाना एक ग्रूवी टाइटल ट्रैक है जिसे अर्जुन, सैफ और जैकलीन पर फिल्माया गया है। आई आई भूत पुलिस को विशाल ददलानी, सुनिधि चौहान और मेलो डी ने गाया है जबकि संगीत सचिन जिगर ने दिया है। जहां ट्रैक पर अर्जुन और सैफ का स्वैग देखने लायक नहीं था, वहीं जैकलीन ने अपनी जलती हुई हरकतों को देखते हुए देखा। दिलचस्प बात यह है कि आई आई भूत पुलिस के पास भी एक डरावना मोड़ था क्योंकि सेट में एक भयानक खिंचाव था। बैकग्राउंड डांसर्स के अलावा भूतिया लुक में भी नजर आए।

इस बीच, भूत पुलिस में यामी गौतम और जावेद जाफ़री प्रमुख भूमिकाओं में होंगे। कोविड-19 महामारी को ध्यान में रखते हुए पवन कृपलानी निर्देशित फिल्म को डिजिटली रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म 17 सितंबर को रिलीज होगी। यह ध्यान देने योग्य है कि हॉरर-कॉमेडी में अर्जुन का यह पहला प्रयास है, साथ ही सैफ, यामी और जैकलीन के साथ उनका पहला सहयोग है।

 

आईएस सुरक्षा खतरों को लेकर अमेरिकी दूतावास ने काबुल हवाईअड्डे से दूर जाने की दी चेतावनी

सऊदी के नेतृत्व वाले अरब गठबंधन ने यमन में हौथी ठिकानों पर किया हमला

सितंबर में उड़ानें फिर से शुरू करेगा दक्षिण अफ्रीकी एयरवेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -