सितंबर में उड़ानें फिर से शुरू करेगा दक्षिण अफ्रीकी एयरवेज
सितंबर में उड़ानें फिर से शुरू करेगा दक्षिण अफ्रीकी एयरवेज
Share:

दक्षिण अफ्रीकी एयरवेज (एसएए) 23 सितंबर को उड़ानों के संचालन को फिर से शुरू करेगा। एसएए ने एक बयान में कहा, कोविड -19 महामारी के मद्देनजर इसे 15 महीने से अधिक समय बाद बंद कर दिया गया।

साउथ अफ्रीकन एयरवे के सीईओ Thomas Kgokolo ने कहा कि महीनों की कड़ी मेहनत के बाद, हमें खुशी है कि SAA सेवा फिर से शुरू कर रहा है और हम अपने वफादार यात्रियों का स्वागत करने और दक्षिण अफ्रीकी झंडा फहराने के लिए तत्पर हैं, और हम एक सुरक्षित वाहक और पालन करना जारी रखेंगे।" नोगोकोलो ने कहा कि एयरवेज जोहान्सबर्ग से केप टाउन, अकरा (घाना), किंशासा (कांगो लोकतांत्रिक गणराज्य), हरारे (जिम्बाब्वे), लुसाका (जाम्बिया) और मापुटो (मोजाम्बिक) के लिए उड़ान भरकर शुरू होगी। वे बाजार की स्थितियों के जवाब में गंतव्यों को जोड़ेंगे।

"टीम SAA के भीतर उत्साह की एक गहरी भावना है क्योंकि हम टेकऑफ़ की तैयारी करते हैं, एक सामान्य उद्देश्य के साथ - एक लाभदायक एयरलाइन को फिर से बनाने और बनाए रखने के लिए जो एक बार फिर स्थानीय, महाद्वीपीय और अंतर्राष्ट्रीय एयरलाइनों के बीच नेतृत्व की भूमिका निभाती है। Thomas Kgokolo ने आगे कहा "जैसा कि हम हैं अब टेकऑफ़ के लिए तैयार है, हम इसे SAA और देश के लिए एक प्रमुख मील के पत्थर के रूप में देखते हैं। कई सरकारी खैरात के बावजूद दक्षिण अफ्रीकी एयरवेज को वित्तीय समस्याओं का सामना करना पड़ा और पिछले साल एक व्यापार बचाव का सहारा लिया।

पन्ना टाइगर रिजर्व में पहली बार दिखी दुर्लभ 'फिशिंग कैट', कैमरे में कैद हुई तस्वीर

शादी के 3 माह बाद ही पत्नी ने दिया बेटे को जन्म...पुलिस थाने पहुंचा पति

पत्नी के साथ जबरन यौन संबंध बनाना 'बलात्कार' नहीं- छत्तीसगढ़ हाई कोर्ट का फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -