'हिटलर दीदी से लेकर बालिका वधु तक' कई सीरियल्स में नजर आ चुकी है आशिया काजी
'हिटलर दीदी से लेकर बालिका वधु तक' कई सीरियल्स में नजर आ चुकी है आशिया काजी
Share:

टेलीविज़न की मशहूर एक्ट्रेस आशिया काजी (Aasiya Kazi) एक दौर में टीवी का जाना माना नाम थी, आशिया काजी ने टीवी जगत को अलविदा कह दिया है। आपको बता दें कि आशिया काजी आज अपना जन्मदिन मना रहीं है। आशिया का जन्म 12 दिसंबर 1991 में हुआ था तथा उन्होंने मॉडलिंग में शानदार पहचान बनाई। आशिया ने कई टीवी शो में काम किया है। आशिया काजी को आपने मट्टी की बन्नो, धर्मपत्नी, हिटलर दीदी, न बोले तुम न मैंने कुछ कहा 2, यह है आशिकी, बालिका वधु, बॉक्स क्रिकेट लीग, आदि में देखा होगा। सभी टीवी सीरियल्स में आशिया काजी की भूमिकाओं को बहुत पसंद किया गया।

फिलहाल वह टीवी इंडस्ट्री से दूर है लेकिन आज भी वह अपनी तस्वीरों के कारण चर्चाओं में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर भी ये बहुत लोकप्रिय है तथा इंस्टग्राम पर इनके लाखों फॉलोवर्स है और आए दिन ये सोशल मीडिया पर बहुत ही सेक्सी और बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती है। अब तक ये अपने फैंस के लिए सैकड़ों पोस्ट कर चुकी है।

बता दें कि इन दिनों आशिया काजी अपनी हॉटनेस का कोहराम सोशल मीडिया पर दिखा रहीं हैं जो आप सभी देख सकते हैं। आपको बता दें की आशिया अक्सर ही बोल्ड अंदाज में ही दिखाई देती है तथा वह हॉट अंदाज के कारण आज बहुत लोकप्रिय हैं। वैसे इन्हे टेलीविज़न शोज में सिम्पल किरदारों में ही देखा गया है तथा वास्तविक जिंदगी में यह बहुत ही अलग हैं। फिलहाल आशिया काजी के जन्मदिन पर हमारी ओर से हार्दिक बधाइयाँ।  

HERO मोटरकॉर्प ने जारी की अब तक की सबसे हाई सेल बाइक की लिस्ट

साइकिल की चेन से उर्फी जावेद ने बना डाली ड्रेस, वीडियो देख दंग रह गए फैंस

सलमान खान ने शालीन के हाथों में दी टीना को बचाने की चाबी, सामने आया प्रोमो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -