साइकिल की चेन से उर्फी जावेद ने बना डाली ड्रेस, वीडियो देख दंग रह गए फैंस
साइकिल की चेन से उर्फी जावेद ने बना डाली ड्रेस, वीडियो देख दंग रह गए फैंस
Share:

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उर्फी जावेद अपने नए-नए कारनामों के चलते अपनी पहचान हासिल कर ली हैं। उर्फी को उनके काम से अधिक उनके अतरंगी ऑउटफिट के लिए जाना जाता है। आए दिन उर्फी जावेद ख़बरों में छाई रहती हैं तथा सोशल मीडिया पर भी उर्फी जावेद बहुत एक्टिव रहती हैं। उर्फी अपने इंस्टाग्राम पर प्रतिदिन नए-नए पोस्ट शेयर करती रहती हैं।

अपने फैशन सेंस से उर्फी जावेद लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रही हैं। उर्फी जहां भी जाती हैं सभी की नजरें उन्हीं पर होती हैं। हर बार अपने नए कारनामें से उर्फी सभी को दंग कर देती हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को स्वयं उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी आरम्भ में एक साइकिल चलाती हुई दिखाई दे रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद आरम्भ में ओलिव ग्रीन कलर के शॉर्ट्स और स्पोर्ट्स ब्रा पहनी हुई दिखाई दे रही हैं। वहीं वीडियो में वो साइकिल चलाती नजर आ रही हैं तथा अचानक उनकी साइकिल की चेन टूट जाती है। टूटी हुई चेन को देखकर उर्फी के दिमाग के बल्ब जल जाते हैं तथा वो उस चेन से अपने लिए एक ड्रेस तैयार करती हैं। वीडियो के आखिर में देखा जा सकता है कि उर्फी ने साइकिल की चेन को मिनी स्कर्ट की भांति पहना हुआ है, वहीं ऊपर उन्होंने टॉप की रूप में भी चेन का उपयोग किया है। वही जिसने भी अभी तक इस वीडियो को देखा है हर कोई उर्फी के कारनामे को देखकर हैरान रह गया है। उर्फी का ये वीडियो भी देखते ही देखते ही वायरल हो गया है।

मोनालिसा ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, दिल थामकर देंखे ये तस्वीरें

'2 बच्चों को पालना नहीं आसान', इस एक्ट्रेस का झलका दर्द

शादी के बंधन में बंधे टीवी के मशहूर 'मामा जी', फैन्स और सेलेब्स ने लुटाया प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -