सलमान खान ने शालीन के हाथों में दी टीना को बचाने की चाबी, सामने आया प्रोमो
सलमान खान ने शालीन के हाथों में दी टीना को बचाने की चाबी, सामने आया प्रोमो
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) एक बड़ा गेम खेलते हुए दिखाई देंगे। एक बार फिर प्राइज मनी दांव पर लगाकर अपने फ्रेंड्स को एलिमिनेशन से बचाने का विकल्प दिया जाएगा। सलमान खान (Salman Khan) का ये दांव पूरे घर को हिलाकर रख देगा। बिग बॉस के आगामी एपिसोड में कई रिलेशनशिप बिखरते हुए दिखाई देने वाले हैं, जिसमें से एक टीना दत्ता एवं शालीन भनोट का होने वाला है। 

हाल ही में बिग बॉस 16 का नया प्रोमो रिलीज किया गया है, जिसमें देखने को मिल रहा है कि सलमान खान (Salman Khan) ने 25 लाख दांव पर लगाकर टीना दत्ता (Tina Datta) एवं सुम्बुल (Sumbul Touqeer) को बचाने का विकल्प शालीन भनोट को दिया है। यानी शालीन भनोट को 25 लाख की प्राइज मनी या फ्रेंड्स के बीच एक चीज को चुनना है। प्रोमो में देखा जा सकता है कि सलमान (Salman Khan), शालीन से बोलते हैं कि टीना-सुम्बुल (Tina and Sumbul) को बचाने के लिए 25 लाख कुर्बान करते हुए उन्हें ये बजर बजाना होगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वही प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान (Salman Khan), शालीन (Shalin Bhanot) को काउंट देते हैं, मगर शालीन उतनी देर में निर्णय नहीं ले पाते हैं तथा बजर नहीं बजाते हैं। तत्पश्चात, सलमान खान (Salman Khan) बोलते नजर आ रहे हैं कि आपने बजर नहीं बजाया, अब देखना होगा कि टीना दत्ता एवं सुम्बुल में से कौन घर से बेघर होता है। तत्पश्चात, शालीन के चेहरे की हवाईयां उड़ जाती हैं। वहीं टीना की प्रतिक्रिया भी शालीन के लिए बदल जाती है।  

'2 बच्चों को पालना नहीं आसान', इस एक्ट्रेस का झलका दर्द

शादी के बंधन में बंधे टीवी के मशहूर 'मामा जी', फैन्स और सेलेब्स ने लुटाया प्यार

शादी के बंधन में बंधी 'हप्पू की उलटन पलटन' की राजेश, सामने आई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -