आशका गोराड‍िया ने समंदर के किनारे किया योग
आशका गोराड‍िया ने समंदर के किनारे किया योग
Share:

टीवी की जानी मनाई एक्ट्रेस आशका गोराड‍िया अपने फिटनेस वीड‍ियोज को लेकर सुर्ख‍ियों में बनी रहती हैं. इसके साथ ही योग के अलग-अलग और मुश्क‍िल आसन करते हुए उनके ये योगा ट‍िप्स फैंस को काफी पसंद है. वहीं हाल ही में वर्ल्ड ओशन डे यानी विश्व महासागर दिवस पर आशका ने एक और वीड‍ियो शेयर किया है जिसमें वे समुद्र किनारे योग करती नजर आ रही हैं.वहीं आशका ने इंस्टाग्राम पर इस वीड‍ियो को शेयर किया है. इसमें वे समुद्र किनारे टॉपलेस होकर शीर्षासन करते देखी जा सकती हैं. वहीं उन्होंने अपना चेहरा समुद्र की ओर किया हुआ है और सिर के बल सीधे खड़ी नजर आ रही हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस मुश्क‍िल आसन को वे बखूबी कर रही हैं. वहीं बिना टॉप के आशका के इस वीड‍ियो को अब तक एक लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है. वहीं वे सोशल मीड‍िया पर हर रोज फिटनेस को लेकर इस तरह के वीड‍ियोज शेयर करती रहती हैं.इसके साथ ही मालूम हो कि आशका अपने पति ब्रेंट गोबल के साथ गोवा में हैं. वहीं कपल यहां अपना योग सेंटर चलाते हैं. वहीं लॉकडाउन के दौरान आशका के साथ उनकी फ्रेंड टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता भी मौजूद रहीं. असल में , टीना 10 दिनों के लिए आशका और ब्रेंट के योग सेंटर आईं थी. लेक‍िन इस बीच कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन का ऐलान कर दिया गया और टीना गोवा में फंस गईं.

 फ़िलहाल  टीना ने इस लॉकडाउन को काफी एंजॉय किया. उन्होंने योगासन करते हुए तस्वीरें भी शेयर की है.बात करें आशका गोराड‍िया के टीवी कर‍ियर की, तो आपकी जानकारी के लिए बता दें सोनी चैनल पर आने वाले कुसुम सीरियल से आश्का ने पहचान पाई थी. इसके अलावा क्योंकि सास भी कभी बहू थी, अकेला, कहीं तो होगा, सिंदूर तेरे नाम का, सात फेरे, लागी तुझसे लगन, नागिन, नागिन 2, डायन सीरियल्स में काम कर चुकी हैं. वे टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 6, फियर फैक्टर खतरों के ख‍िलाड़ी 4 का भी हिस्सा रही हैं. आश्का ने 2017 में क्रिश्च‍ियन और हिंदू रीति रिवाज से अमेरिकन बिजनेसमैन ब्रेंट गोबल से शादी कर ली थी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Aashka Goradia Goble (@aashkagoradia) on

बेटी के साथ मुंबई लौटी काम्या पंजाबी

बिगबॉस फेम असीम और रश्मि की यह तस्वीर देख हो जाएंगे भावुक

'नागिन 5 के आने से पहले ही इन वजह से सुर्ख़ियों में आयी एकता कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -