बिगबॉस फेम असीम और रश्मि की यह तस्वीर देख हो जाएंगे भावुक
बिगबॉस फेम असीम और रश्मि की यह तस्वीर देख हो जाएंगे भावुक
Share:

टीवी के जाने माने शो बिग बॉस 13 के घर में रश्मि देसाई की यात्रा रस्मी नहीं रही है। वहीं उन्होंने सलमान खान के शो में बहुत ही शानदार अभिनय किया था । वह लड़ी, वह रोई, वह हंसी; यह अभिनेत्री के लिए एक रोलर-कोस्टर जीवन था। इसके साथ ही जब उसने घर में कई दुश्मन बनाए, तो उसने कुछ सबसे अच्छे दोस्त भी बनाए, जो जीवन भर उसके साथ रहना निश्चित है। उनमें से एक हर स्पष्ट और स्पष्ट देवोलीना भट्टाचार्जी है। दो टीवी सुंदरियां शुरुआत से ही एक-दूसरे के साथ रहीं और बहुत अंत तक मजबूत रहीं। इसके अलावा शो के बाद भी, वे एक ही बंधन साझा करते हैं और अक्सर एक साथ गुणवत्ता समय बिताते हुए देखे जाते हैं। 

एक और दोस्त जो रश्मि ने कमाया, जिसके साथ वह एक मजबूत और मधुर बंधन साझा करता है, वह और कोई नहीं बल्कि असीम रियाज़ है। हां, हम सभी जानते हैं कि असीम और राशमी को बीबी 13 घर के अंदर एक कनेक्शन मिला, और फिनाले के दिन तक एक-दूसरे के साथ थे। फ़िलहाल , उनकी दोस्ती थोड़ी देर बाद खिल गई, और शुरुआती दिनों में, वे बहुत झगड़े में पड़ गए। वहीं जब असीम शुरुआत में सिद्धार्थ का सबसे अच्छा दोस्त था, तो उनका समीकरण धीरे-धीरे बदल गया, और असीम राशमी के करीब हो गया। कश्मीरी मॉडल ने अभिनेत्री से बात करना शुरू किया, और दोनों ने एक समझ विकसित की, जो कि बस सुंदर थी। 

इसके साथ ही असीम और रश्मि का बंधन काफी अप्रत्याशित था, और जब उन्होंने वास्तव में एक-दूसरे की कंपनी में समय बिताना शुरू किया, तो दर्शक एकदम से चौंक गए। उनकी दोस्ती साबित हुई, 'सबसे अच्छे रिश्ते और दोस्ती अप्रत्याशित रूप से शुरू हुई।' देवो के अचानक शो से बाहर निकलने के बाद, रश्मि को काफी अकेला छोड़ दिया गया था, लेकिन यह आसिम था जो उसके साथ खड़ा था और उसने उसकी पूरी यात्रा में उसका साथ दिया। वहीं उनका बंधन इतना मजबूत हो गया, और जम्मू और कश्मीर मॉडल उसके लिए एक ठोस चट्टान की तरह खड़ा हो गया। फैंस को इस नई दोस्ती से प्यार हो गया, उनकी केमिस्ट्री ने दर्शकों को आकर्षित किया और दोनों की जोड़ी बनाने की कोशिश करने लगी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by rasimforever (@rasimforever) on

माही विज ने बेटी को किया किस तो तारा ने ऐसा दिया रिएक्शन

घर से बाहर वॉक पर निकलीं अर्चना, शेयर किया वीडियो

करण वाही को आशा नेगी नेऐसे दी जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -