बेटी के साथ मुंबई लौटी काम्या पंजाबी

2 महीने से अधिक समय तक बंद रहने के बाद, मनोरंजन उद्योग काम करने के लिए कमर कस रहा है। वहीं कोरोनावायरस महामारी की शूटिंग के कारण वास्तव में लंबे समय तक रुका हुआ था, जिससे चैनलों और उत्पादन को भारी नुकसान होता है। फ़िलहाल , अब महाराष्ट्र सरकार ने चरणबद्ध तरीके से शूटिंग को फिर से शुरू करने की अनुमति दी। वहीं निर्माताओं के सख्त दिशानिर्देशों का पालन करते हुए निशानेबाजी फिर से शुरू होगी। वहीं  कलाकारों और चालक दल अपने अनियोजित सैबाटिकल के बाद फिर से कार्रवाई करने के लिए तैयार हो रहे हैं। 

इसके साथ ही उनमें से, शक्ति: अस्तित्वा के अहसास की अभिनेत्री काम्या पंजाबी भी हैं। इसके लावा  काम्या फिर से काम करने के लिए तैयार हैं और सपनों के शहर के लिए वापस उड़ान भर रही हैं, 'मुंबई।' वहीं कुछ ही घंटों पहले, काम्या ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी और अपनी बेटी की एक तस्वीर साझा करने के लिए उसे पीपीवी पोशाक (व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण) पहना, ताकि उन्हें COVID-19 से सुरक्षित रखा जा सके। वहीं अभिनेत्री दिल्ली में रहने का आनंद ले रही थी, लेकिन अब अपनी 10 वर्षीय बेटी के साथ वापस यात्रा कर रही है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की वह शहर में जल्दी वापस आ रही है ताकि वह और उसकी बेटी को सामान्य दिनचर्या में वापस आने से पहले संगरोध और आत्म-पृथक होने के लिए पर्याप्त समय मिल सके। इसके साथ ही तस्वीर के साथ, ऐसा लग रहा है कि उसने हर सावधानी बरती है, अपने पति शलभ डांग को स्वास्थ्य देखभाल पेशेवर माना है। उन्होंने फोटो को कैप्शन दिया, 'वर्किंग कॉलिंग,' जैसे ही काम्या ने तस्वीर साझा की, इंडस्ट्री के उनके कई प्रशंसकों और दोस्तों ने उनके सुरक्षित सफर की कामना की। वहीं कई अन्य लोगों ने भी अपनी चिंता व्यक्त की और मुंबई में COVID-19 मामलों की बढ़ती संख्या के कारण उसे अतिरिक्त सतर्क रहने को कहा।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Kamya Shalabh Dang (@panjabikamya) on

माही विज ने बेटी को किया किस तो तारा ने ऐसा दिया रिएक्शन

घर से बाहर वॉक पर निकलीं अर्चना, शेयर किया वीडियो

करण वाही को आशा नेगी नेऐसे दी जन्मदिन की बधाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -