'नागिन 5 के आने से पहले ही इन वजह से सुर्ख़ियों में आयी एकता कपूर
'नागिन 5 के आने से पहले ही इन वजह से सुर्ख़ियों में आयी एकता कपूर
Share:

टीवी की जानी मानी निर्देशक एकता कपूर के अपकमिंग सुपरनैचुरल शो 'नागिन 5' को लॉन्च होने में अभी काफी समय बाकी है। इसके अलावा इस शो की कास्ट और कहानी को लेकर फैंस जिस तरह से बेताब नजर आ रहे हैं, उसे देखकर साफ कहा जा सकता है कि एकता कपूर इस बार टीआरपी लिस्ट में खूब धमाल मचाने वाली हैं।वहीं 'नागिन 5' ने लॉन्च से पहले ही लोगों को ध्यान अपनी ओर खींच लिया है और हर कोई जानने के लिए बेकरार नजर आ रहा है कि इस बार एकता कपूर लोगों को क्या सरप्राइज देने वाली हैं? वहीं एकता कपूर ने तीन हफ्ते पहले नागिन 4 के बंद होने की घोषणा की थी। वहीं एकता ने ये भी बताया था कि वो 'नागिन 4' की कहानी को शानदार तरीके से अंजाम तक पहुंचाएंगी और इसी के साथ ही साथ उन्होंने दर्शकों को 'नागिन 5' के रुप में सौगात देने का वादा भी किया था|

इसके साथ  ही 'नागिन 4' के आखिरी एपिसोड को लॉकडाउन के बाद ही शूट किया जाना है। इसके साथ ही इस शो के आखिरी एपिसोड में दर्शकों को 'नागिन 5' की झलक देखने को मिलने वाली है।जबसे 'नागिन 5' की घोषणा हुई है, तबसे फैंस इस शो से हिना खान का नाम जोड़ रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर आए दिन फैंस हिना खान की तस्वीरों को नागिन इफेक्ट के साथ एडिट करके शेयर करने में जुटे हुए हैं।वहीं  हिना खान के फैंस 'नागिन 5' के मेकर्स ने सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार गुजारिश कर रहे हैं कि वो एक्ट्रेस को ही इस शो में कास्ट करें।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की मेकर्स 'नागिन 5' की तैयारी में जोरों शोरों से जुटे हुए है। शो की कहानी और स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। एकता कपूर और उनकी टीम इस शो की कास्ट पर लगातार काम कर रही हैं। वहीं क्रिएटिव डायरेक्टर मुग्धा डोंड ने कुछ दिन पहले ही अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर 'नागिन 5' की पहली झलक को शेयर किया था। वहीं 'नागिन 5' की पहली झलक टॉक ऑफ द टाउन बन चुकी है और हर कोई यही सोच रहा है कि इस बार कौन सी हसीना नागिन बनने वाली है? वहीं मुग्धा द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में एक पुराना मंदिर नजर आ रहा है और उसी के सामने एक औरत हाथ जोड़े हुए खड़ी नजर आ रही है।

माही विज ने बेटी को किया किस तो तारा ने ऐसा दिया रिएक्शन

घर से बाहर वॉक पर निकलीं अर्चना, शेयर किया वीडियो

करण वाही को आशा नेगी नेऐसे दी जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -