विदेशी बॉयफ्रेंड से दो बार शादी करेंगी 'नागिन-2' की यह एक्ट्रेस
विदेशी बॉयफ्रेंड से दो बार शादी करेंगी 'नागिन-2' की यह एक्ट्रेस
Share:

कलर्स चैनल के पॉपुलर शो 'नागिन-2' में अहम किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस आश्का गोराडिया इस साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. आश्का अपने विदेशी बॉयफ्रेंड ब्रेंट ग्लोब के साथ दो बार शादी करेंगी. जी हाँ... एक बार क्रिश्चियन तरीके से और दूसरी बार हिंदू रीति-रिवाज से. हाल ही में आश्का ने अपना वेडिंग प्लान भी शेयर कर दिया है.

इससे पहले भी आश्का की शादी हो चुकी है. उन्होंने साल 2006 में रोहित बक्शी से शादी की थी और साल 2016 में दोनों का तलाक हो गया था. इसके बाद से ही आश्का ने ब्रेंट को डेट करना शुरू कर दिया था और साल 2016 में ही दोनों ने सगाई भी कर ली थी. आश्का गोराडिया और ब्रेंट ग्लोब की पहली मुलाकात लास वेगास में के एक कॉन्सर्ट में हुई थी. ब्रेंट को यहाँ वीआईपी सेक्शन होस्ट करने की जिम्मेदारी सौंपी गई थी. यही पर दोनों ने एक-दूसरे को देखा था और बस तभी से उनकी बातों और मुलाकातों का दौर शुरू हो गया था.

आश्का ने अपना वेडिंग प्लान शेयर करते हुए बताया कि वह ट्रेडिशनल शादी के साथ ही क्रिश्चियन वेडिंग भी करेंगे. पहले क्रिश्चियन वेडिंग होगी उसके बाद ही उनकी हिन्दू शादी के सभी फंक्शन शुरू होंगे. इसमें पहले मेहंदी और संगीत कार्यक्रम होगा फिर दोनों ट्रेडिशनल इंडियन स्टाइल में वेडिंग करेंगे. आश्का ने बताया कि उनकी शादी की तैयारियां भी शुरू हो चुकी है. कैटरीन, वेन्यू, ट्रेवल के ऑर्डर भी प्लेस हो गए हैं. आश्का और ब्रेंट अक्टूबर में अपनी शादी की शॉपिंग करना शुरू करेंगे. इस कपल की शादी सेरेमनी 1 दिसंबर से शुरू होगी और 3 दिसंबर तक चलेगी. इनकी शादी आश्का के होमटाउन अहमदाबाद में होगी.

आपको बता दे कि आश्का और ब्रेंट रियलिटी शो 'नच बलिए 8' में भी शामिल हो चुके है. आश्का ने 'कुसुम' (2003), 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' (2004), 'कहीं तो होगा' (2006), 'विरुद्ध' (2007), 'मेरे अपने' (2007), 'सात फेरे' (2008), 'लागी तुझसे लगन' (2010) सहित अन्य सीरियलों में काम किया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

प्रेग्नेंसी में भी किया सुनिधि चौहान ने धमाकेदार लाइव कॉन्सर्ट

महिमा चौधरी' बर्थडे स्पेशल: एक ऐसी अदाकारा जो शादी से पहले ही हो गई थीं प्रेग्नेंट!

'उतरन' की छोटी इच्छा अब छोटी नहीं रही...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -