'उतरन' की छोटी इच्छा अब छोटी नहीं रही...
'उतरन' की छोटी इच्छा अब छोटी नहीं रही...
Share:

कलर्स चैनल के पॉपुलर शो 'उतरन' का नाम सुनते ही बस एक ही किरदार का नाम याद आता है 'इच्छा'. और वह छोटी सी गरीब घर की बच्ची की शक्ल दिमाग में आ जाती है. लेकिन आज वह छोटी सी इच्छा एक्ट्रेस स्पर्श कंचनदानी बहुत बड़ी हो गयी है. जैसे ही शो में छोटी इच्छा की जगह बड़ी इच्छा ने ले ली तो धीरे-धीरे लोग छोटी इच्छा को भूलने लगे और फिर स्पर्श ने भी टीवी से दूरी बना ली. पर हाल ही में यह छोटी इच्छा यानी स्पर्श की लेटेस्ट इंस्टाग्राम तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं, इसमें स्पर्श काफी खूबसूरत दिख रही हैं.

स्पर्श 8 साल की उम्र में सीरियल 'उतरन' में नजर आयी थी और अब 11 अक्टूबर को वह 17 साल की हो जाएगी. टीवी से तो स्पर्श ने दूरिया बना ली थी लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थी. और उनके इंस्टग्राम अकाउंट से ही पता चला है कि स्पर्श अब कितनी ज्यादा बदल चुकी है. स्पर्श को डांसिंग का बहुत शौक है. वह एक ट्रेंड कथक डांसर हैं.

आपको बता दे कि लम्बे समय तक चला सीरियल 'उतरन' 16 जनवरी 2014 को बंद हुआ था. इसके बाद स्पर्श 'दिल मिल गए', 'जरा नचके दिखा', 'गुलाम', 'परवरिश' और 'सीआईडी' जैसे टीवी शो से भी जुड़ी थी. वैसे स्पर्श टीवी से तो दूर हो गयी थी लेकिन वह हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रही है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

प्रेग्नेंसी में भी किया सुनिधि चौहान ने धमाकेदार लाइव कॉन्सर्ट

महिमा चौधरी' बर्थडे स्पेशल: एक ऐसी अदाकारा जो शादी से पहले ही हो गई थीं प्रेग्नेंट!

कपिल शर्मा शो के बंद होने से उदास है लता मंगेशकर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -