महिमा चौधरी' बर्थडे स्पेशल: एक ऐसी अदाकारा जो शादी से पहले ही हो गई थीं प्रेग्नेंट!
महिमा चौधरी' बर्थडे स्पेशल: एक ऐसी अदाकारा जो शादी से पहले ही हो गई थीं प्रेग्नेंट!
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकाराओं में शुमार महिमा चौधरी का आज जन्मदिन है. अभिनेत्री महिमा चौधरी का जन्म 13 सितम्बर 1973 को भारत के खूबसूरत शहर दार्जलिंग में हुआ. अभिनेत्री महिमा चौधरी आज 44 साल की हो चुकी है. अभिनेत्री महिमा चौधरी ने बॉलीवुड की कई अनगिनत सफलतम फिल्मों में अपनी शानदार अदाकारी की छाप को छोड़ा है. महिमा चौधरी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना-पहचाना नाम रही हैं. अभिनेत्री महिमा का असली नाम रितु चौधरी है. अभिनेत्री महिमा चौधरी बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो लंबे समय से लाइम लाइट से दूर रही हैं. महिमा चौधरी ने बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान स्टारर फिल्म 'परदेस' से 1997 में फिल्मों में डेब्यू किया था. इससे पहले महिमा चौधरी आमिर खान के संग एक कोला ब्रैंड के विज्ञापन को लेकर भी सुर्खियों में आई थीं.  

शादी से पहले हो गई थीं प्रेग्नेंट!

बॉलीवुड अभिनेत्री महिमा चौधरी ने 2006 में आर्किटेक्ट बॉबी मुखर्जी से शादी की है. हालांकि अब वे अपने पति से अलग रह रही हैं. बॉबी से शादी के कुछ ही दिन बाद उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी. इसके बाद मीडिया में यह खबर जोरों पर थी कि महिमा शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं, इसी वजह से उन्हें आनन-फानन में शादी करनी पड़ी. हालांकि खुद महिमा ने कभी इस बात को स्वीकार नहीं किया. बता दें कि महिमा और बॉबी की 8 साल की बेटी है, जिसका नाम आर्यना है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

OMG! 'टाइगर ज़िंदा है' की शूटिंग के दौरान घायल हुए सलमान खान

रिया सेन ने शेयर की हनीमून की फोटोज तो फैंस बोले 'प्लीज ऐसा मत करो'...

घर से भागकर आयी थी मुंबई, आज इस मुकाम तक पहुंच गयी है कंगना

पलायनवादी सिनेमा अभी भी मरा नहीं है -फरहान अख्तर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -