आरुषि मर्डर केस में पहली बार बोले उसके नाना
आरुषि मर्डर केस में पहली बार बोले उसके नाना
Share:

नई दिल्‍ली : देश की सबसे बड़ी मर्डर मिस्‍ट्री आरुषि हत्‍याकांड को इरफान खान की फिल्‍म 'तलवार' ने एक बार फिर चर्चा का विषय बना दिया है. इस बार आरूषि के नाना ने अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्‍ट लिखा कर ऐसे एक बार फिर चर्चा में ल दिया है. यह पोस्ट तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. रिटार्ड ग्रुप कैप्टन बीजी चिनिस आरुषि के नाना है उन्होंने 10 अक्टूबर को "फ्री द तलवार" नाम के फेसबुक पेज पर एक पोस्ट डाला है, जिसको अब तक लगभग 3000 से अधिक लोग शेयर और लिखे कर चुके हैं.

इस पोस्ट में आरुषि के नाना ने अपनी पोती के जन्म से लेकर उसके मर्डर के बाद उसके पिता राजेश तलवार को मिली सजा तक की जानकारी को विस्तार से लिखा है. इसके साथ ही उन्होंने इस मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है. आरुषि के नाना ने अपने पोस्ट में लिखा है कि, "मेरी एक परी थी आरुषि. 1994 में जब वो पैदा हुई थी तबसे वो नानी के घर में बड़े लाड-प्यार से पली थी. हमने एक खूबसूरत और हमेशा खुश रहने वाली लड़की को देखा जो हम सबकी जिंदगियों में ढेर सारी खुशियां लेकर आई थी. लेकिन किस्मत निर्मम थी कि बस 14 साल की उम्र में ही हमसे उसे छीन लिया."

इस लेटर में आरुषि के नाना ने UP पुलिस पर भी उंगली उठाई है. उन्होंने लिखा है कि पुलिस ने हमें कुछ न बोलने की सलाह दी, कहा था इससे केस पर आपके बोलने से बुरा असर पड़ सकता है, ल‌ेकिन उनका मकसद कुछ और था. वो हमें मीडिया की नजरो से दूर रखना चाहते थे ताकि वो अपनी नाकामी जनता से छुपा सकें.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -