अगले साल शादी करने वाली हैं आरती सिंह, सिद्धार्थ संग अफेयर पर तोड़ी चुप्पी
अगले साल शादी करने वाली हैं आरती सिंह, सिद्धार्थ संग अफेयर पर तोड़ी चुप्पी
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो बिग बॉस 13 में गोविंदा की भांजी आरती सिंह का सफर फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं शो में आने से पहले आरती का नाम सिद्धार्थ शुक्ला संग अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों में रह चुका है. ऐसे में अब बिग बॉस के घर में आरती ने सिद्धार्थ संग अपने रिलेशन पर बात की है. हाल ही में उन्होंने यह भी कहा कि ''उन्हें अगले साल तक शादी करनी है.'' जी हाँ, आरती सिंह ने देवोलीना से कहा- ''मेरा और सिद्धार्थ का नाम उड़ा था.

बिग बॉस में आने से पहले हम दोनों के अफेयर की खबरें हर जगह चल रही थीं.'' वहीं आरती सिंह की इन बातों को सुनकर देवोलीना भट्टाचार्जी शॉक्ड हो जाती हैं और देवोलीना ने तुरंत रिएक्ट करते हुए कहा- ''मैंने तो कोई ऐसा आर्टिकल नहीं देखा.'' तब आरती ने कहा- ''मैं तो ऐसे आर्टिकल्स देखकर घबरा गई थी. मुझे लगा कि ये तो बिल्कुल गलत है.'' वहीं आरती ने कहा- ''मैं शुरुआत में बिग बॉस हाउस में सिद्धार्थ को लेकर कटी-कटी सी थी लेकिन बाद में मुझे एहसास हुआ कि वो सही है.''

वहीं आगे आरती ने देवोलीना से कहा- ''मुझे शादी करनी है. इस फालतूगिरी की चीजों में मैं फंस नहीं सकती. मैं बहुत फोकस हूं. मुझे अगले साल तक शादी करनी है.'' वहीं आगे बात करते हुए आरती ने कहा- ''मुझे बच्चे पैदा करने हैं. मैं बहुत ज्यादा करियर ओरिएंटेड नहीं हूं. मुझे कृष्णा ने पूछा था- तेरा कोई है? मैंने कहा था- नहीं.'' आप सभी बता दें, बिग बॉस हाउस में आरती सिंह की सिद्धार्थ शुक्ला संग अच्छी दोस्ती है और अक्सर दोनों को एक दूजे के साथ एन्जॉय करते हुए देखा जाता है.

'इंडियन आइडल' के कंटेस्टेंट की आपबीती सुनकर फूट-फूटकर रो पड़ीं नेहा कक्कड़

ईशान को देखकर जाह्नवी ने खोला अपना करवाचौथ का व्रत, जानिए क्या है मामला?

इलियाना डिक्रूज की सेक्सी चाल ने लगाई रैंप पर आग, यहां देखे वीडियों

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -