आराध्या बच्चन की एक्टिंग ने जीता फैंस का दिल, मां ऐश्वर्या ने खुद बनाया वीडियो
आराध्या बच्चन की एक्टिंग ने जीता फैंस का दिल, मां ऐश्वर्या ने खुद बनाया वीडियो
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता अभिषेक बच्चन और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन के फोटोज-वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। ऐसे में एक बार फिर से आराध्या बच्चन ख़बरों में हैं तथा इस बार उनका एक्टिंग वीडियो वायरल हो रहा है। पिछली रात (15 दिसंबर) को धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल का एनुअल फंक्शन रहा, जहां ढेर सारे स्टार्स मौजूद रहे, जिनके बच्चे उस स्कूल में पढ़ते हैं। इस के चलते अभिषेक-ऐश्वर्या भी इवेंट में पहुंचे, जहां से आराध्या का एक्टिंग वीडियो वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर आराध्या बच्चन के अभिनय का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है तथा नेटिजन्स इसे बहुत पसंद कर रहे हैं। आराध्या के अभिनय को देख प्रशंसक उस पर खूब प्यार लुटा रहे हैं तथा ऐश्वर्या राय बच्चन को याद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर कुछ वीडियोज ऐसे भी सामने आए हैं, जहां ऐश्वर्या के पुराने वीडियोज के साथ आराध्या के इस वीडियो को दिखाया गया है तथा आराध्या को मां जैसा बेहतरीन एक्टर बताया गया है।
 
आराध्या के वीडियों में वो एक गाने पर थोड़े बहुत डांस मूव्स भी करती नजर आ  रही हैं। वहीं आराध्या बच्चन की बेहतरीन एक्टिंग देख ऐश्वर्या भी बहुत खुश नजर आ रही हैं और स्वयं ही बेटी का वीडियो मोबाइल में रिकॉर्ड करती नजर आ रही हैं। वहीं वीडियो में नजर आ रहा है कि ऐश्वर्या के साथ में अग्सत्य नंदा और अभिनेत्री की मां वृंदा राय भी मौजूद हैं। ये दोनों भी आराध्या को देख काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। गौरतलब है कि इन दिनों ऐश्वर्या और अभिषेक निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्ख़ियों में हैं।

अब कैसी है श्रेयस तलपड़े की तबीयत? पत्नी ने दी जानकारी

तलाक की अफवाहों के बीच ऐश्वर्या ने छोड़ा पति अभिषेक बच्चन का घर...?

रिलीज हुआ 'फाइटर' का पहला गाना, ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण की केमिस्ट्री ने जीता फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -