'सत्ता में आकर तुझे सबक सिखाएंगे..', गुजरात में AAP कार्यकर्ताओं ने मंदिर के ट्रस्टी को धमकाया
'सत्ता में आकर तुझे सबक सिखाएंगे..', गुजरात में AAP कार्यकर्ताओं ने मंदिर के ट्रस्टी को धमकाया
Share:

अहमदाबाद: गुजरात में विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी (AAP) जोरशोर से अपना प्रचार करने में लगी हुई है। इसी बीच खबर सामने आई है कि प्रचार के दौरान AAP के कार्यकर्ताओं ने एक मंदिर के ट्रस्टी को धमकाया और वहां तैनात सुरक्षाकर्मी को पीटा। दरअसल, ट्रस्टी और मंदिर के गार्ड ने उन्हें दीवार पर पोस्टर चिपकाने से इंकार कर दिया था। अब इस मामले में थाने में शिकायत दर्ज हुई है।

शिकायतकर्ता का नाम दीपाराम प्रजापति (आयु 69 वर्ष) है। वह अहमदाबाद के मेमनगर की चंद्रलोक सोसायटी सुभाष चौक के निकट रहते हैं। उन्होंने बुधवार (14 सितंबर 2022) को आम आदमी पार्टी (AAP) के 3 अज्ञात कार्यकर्ताओं के खिलाफ शिकायत दी है। उनका आरोप है कि मंदिर के सामने वाली दीवार पर पार्टी पोस्टर चिपकाने से मना करने पर उन्हें AAP कार्यकर्ताओं द्वारा धमकी दी गई। मंदिर के ट्रस्टी दीपाराम प्रजापति ने जानकारी दी है कि 1992 से वह सोला में रामपीर मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष के पद पर कार्यरत हैं। 4 सितंबर को उन्होंने मंदिर के भीतर बैठे हुए कुछ लोगों को पूजा करने वाली जगह के सामने एक दीवार पर ‘AAP’ के पोस्टर चिपकाते हुए देखा। मंदिर के सुरक्षा गार्ड ने उन्हें चेताया कि वे मंदिर के सामने पोस्टर न लगाएँ।

ट्रस्टी के अनुसार, ‘AAP’ के गुंडों ने सुरक्षाकर्मी से मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान खुद प्रजापति ने भी कार्यकर्ताओं को पोस्टर न लगाने के लिए कहा है। जिसके बाद वे लोग चले गए। मगर शाम में लगभग 5.30 बजे वह दोबारा 2-3 अज्ञात लोगों के साथ मंदिर के दफ्तर आए। उन लोगों ने खुद को ‘AAP’ का सदस्य बताया और धमकी देना शुरू कर दिया। प्रजापति के अनुसार, पोस्टर चिपकाने की इजाजत नहीं देने के चलते उन्हें धमकाया गया। अपनी शिकायत में उन्होंने कहा कि, 'उन्होंने मुझे गंभीर अंजाम भुगतने की धमकी देते हुए कहा कि यदि AAP सत्ता में आई,  तो वे मुझे सबक सिखाएँगे।' सोला पुलिस ने इस मामले को आपराधिक अतिचार, धमकी, अभद्र भाषा और उकसाने की धाराओं में दर्ज किया है और आरोपितों की पहचान के लिए जाँच भी आरंभ कर दी गई है।

अमानतुल्लाह खान के बाद उनका करीबी हामिद गिरफ्तार, घर से मिले थे अवैध हथियार

जन्मदिन पर दिखा PM मोदी का जबरदस्त अवतार, वीडियो देखकर आप भी हो जाएंगे फैन

यूपी में बारिश जनित हादसों से 22 लोगों की मौत, अब IMD की चेतावनी ने बढ़ाई परेशानी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -